Bipasha-Karan Baby: बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर के घर गूंजी किलकारियां, नन्ही परी ने लिया जन्म !

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर शनिवार, 12 नवंबर को अपने पहले बच्चे के माता-पिता बन गए, क्योंकि उनकी शादी के छह साल बाद उन्हें एक बच्ची का आशीर्वाद मिला।

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर शनिवार, 12 नवंबर को अपने पहले बच्चे के माता-पिता बन गए, क्योंकि उनकी शादी के छह साल बाद उन्हें एक बच्ची का आशीर्वाद मिला। जैसा कि दोनों अपने पितृत्व को गले लगाते हैं, हम बिपाशा और करण के रिश्ते की टाइमलाइन पर एक नज़र डालते हैं।

2014 में, वे हॉरर फिल्म अलोन के सेट पर मिले, जो 2007 में इसी नाम की थाई हॉरर फिल्म का आधिकारिक रीमेक है, और प्यार हो गया। जल्द ही, उन दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी और मुंबई में रेस्तरां और कार्यक्रमों में एक साथ देखे गए। उनकी फिल्म जनवरी 2015 में रिलीज़ हुई थी और इस जोड़े ने 30 अप्रैल 2016 को एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इस साल अगस्त में, युगल ने सोशल मीडिया पर मनमोहक तस्वीरें साझा करते हुए अपनी गर्भावस्था की घोषणा की।

कई फिल्मो में किया अभिनय

दोनों अभिनेताओं के लिए, यह उनका पहला रिश्ता नहीं था क्योंकि यह दिल मिल गए अभिनेता की तीसरी शादी है और धूम स्टार भी हिंदी फिल्म उद्योग में कई अन्य अभिनेताओं के साथ शामिल रहे हैं। बिपाशा अपने राज़ सह-कलाकार डीनो मोरिया और जॉन अब्राहम के साथ रिश्ते में थीं, जिनके साथ उन्होंने माधोशी, एतबार और सबसे प्रसिद्ध जिस्म जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया।

बिपाशा से पहले, करण ने टेलीविजन अभिनेता श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी की थी और उनकी पिछली दोनों शादियां तलाक में समाप्त हो गई थीं। पिंकविला को दिए एक पुराने इंटरव्यू में बिपाशा ने करण की पिछली शादियों और उनके एक्स-रिलेशनशिप के बारे में बात की थी। उसने कहा था ‘असफल विवाह इस बात का संकेत नहीं है कि इंसान को गलत होना है’। इसलिए, इसकी ‘निंदा’ नहीं की जानी चाहिए।

अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अपने माता-पिता को करण की असफल शादियों को देखकर शादी के लिए मना लिया। उसने बताया कि उसने अपने माता-पिता को समझाया कि ‘जिस तरह का रिश्ता था वह ‘लंबा’ था, यह कहते हुए कि यह करण की शादी से बहुत बड़ा था। उसने कहा “यह सिर्फ इतना है कि मैंने कागज के एक टुकड़े पर हस्ताक्षर नहीं किया। तो यह मुझे उससे कैसे अलग करता है?”,

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button