PokerBaazi की ब्रांड फिल्म में शाहिद कपूर, जल्द ही शुरू करेगा नवीनतम मार्केटिंग अभियान !

PokerBaazi.com ने अभिनेता शाहिद कपूर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है। पोकरबाजी का लक्ष्य भारत में पोकर के लिए एक मजबूत पारिस्थितिकी तंत्र बनाना है

PokerBaazi.com ने अभिनेता शाहिद कपूर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है। पोकरबाजी का लक्ष्य भारत में पोकर के लिए एक मजबूत पारिस्थितिकी तंत्र बनाना है, और ब्रांड के साथ कपूर का जुड़ाव पोकर के बारे में जनता के बीच जागरूकता पैदा करने और लोकप्रिय बनाने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप है।

ब्रांड के लिए सही मैच

“कपूर के साथ, हमने न केवल उनके व्यक्तित्व के रूप में अपने ब्रांड के लिए एकदम सही मैच पाया, बल्कि अपने शिल्प के साथ खूबसूरती से प्रयोग करने की उनकी निरंतर इच्छा, एक नए खेल को देश में अपनी वांछित पहचान दिलाने के लिए सक्षम बनाने के हमारे दृष्टिकोण के साथ मेल खाती है। इस सहयोग के साथ, हम भारत में पोकर पारिस्थितिकी तंत्र बनाने और इसे घरेलू खेल बनाने के अपने बड़े लक्ष्य में एक कदम आगे बढ़ते हैं। बाजी गेम्स के संस्थापक और सीईओ नवकिरण सिंह ने कहा, हम एक सफल सहयोग की उम्मीद करते हैं और हमारे आगामी अभियानों के साथ पोकरबाजी कहानी के आसपास मूल्यवान चर्चाओं को चलाने की उम्मीद है।

PokerBaazi.com शुरू करेगा मार्केटिंग अभियान

शाहिद कपूर के साथ, PokerBaazi.com जल्द ही अपना नवीनतम मार्केटिंग अभियान शुरू करेगा, जिसमें आने वाले दिनों में एक टीवीसी का शुभारंभ शामिल होगा, जो न केवल एसोसिएशन को बढ़ावा देगा बल्कि पोकर के ब्रांड मैसेजिंग को एक खेल के रूप में बढ़ावा देगा, जिसमें कोई भी अपने साथ महारत हासिल कर सकता है।

ऑनलाइन पोकर को सीखना तेज़ बनाता

कपूर ने कहा, “अपनी कई अनूठी विशेषताओं के साथ, पोकरबाज़ी ऑनलाइन पोकर को सीखना और खेलना इतना आसान और तेज़ बनाता है, और इस प्रक्रिया में, खिलाड़ियों को रणनीतिक रूप से सोचने, जोखिमों का प्रबंधन करने जैसे जीवन कौशल बनाने में मदद करता है। हमारा जुड़ाव न केवल इस तथ्य से प्रेरित है कि हम दोनों अपने-अपने क्षेत्रों में अंतर लाने में विश्वास करते हैं, बल्कि ऐसा करने की कोशिश करते हुए अपने दर्शकों का मनोरंजन करने की दृढ़ इच्छा से भी। मैं पोकरबाजी को व्यापक दर्शकों तक पहुंचने और भारत में खेल के लिए और अधिक अधिवक्ता बनाने में मदद करने के लिए उत्सुक हूं,”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button