मेरे साथ प्रैंक हुआ है राजकुमार

राजकुमार ने कहा मुझे पक्का यकीन है ''मेरे फोटो को एडिट किया गया है।

राजकुमार ने कहा -आप लोगों ने मेरी एक फोटो देखी होगी ,जो बिलकुल मेरे जैसा लग रहा है ,पर मैं नहीं हूँ ,मुझे पक्का यकीन है ”मेरे फोटो को एडिट किया गया है।

प्लास्टिक सर्जरी के सवाल पर बोले राजकुमार- 'मेरे साथ प्रैंक हुआ है', बताया  बदले लुक्स का सच - rajkumar rao talks about viral picture claiming he got  under the the knife says

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता राजकुमार ,इस समय काफी सुर्खियों में बने है , एक इवेंट के दौरान उनकी कुछ तस्वीरें ली गयी है ”जो की इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है ,फोटो में उनके चिन थोड़ी ज्यादा लंबी नजर आ रही है। वही लोगों को यहाँ लगा की राजकुमान ने प्लस्टिक सर्जरी कर ली है। फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम भी बनने लगे है।

क्या राजकुमार को करना पड़ा ट्रोलिंग का सामना

जब राजकुमार से पूछा गया कि क्या ”इस ताजा ट्रोलिंग ने उन्हें परेशान किया, तो उन्होंने कहा ”नहीं, क्योंकि ये फनी था, मुझे पता है ,कि ये सब फेक है ,और ट्रोल है।

Rajkummar Rao Latest News, Updates in Hindi | राजकुमार राव के समाचार और  अपडेट - AajTak

राजकुमार ने कहा ”हमें अपने काम के साथ खुद को अच्छा दिखना भी पड़ता है। वही ”आज से 8 , 9 साल पहले मने भी फिलर्स जरूर कराया था ”ताकि मुझे अच्छा फील हो सके ,ये मेरे स्किन डॉक्टर ने मुझे सजेस्ट किया था ,मुझे सही में लगता है ,कि अगर किसी को कॉन्फिडेंस बढ़ाने के लिए इन चीजों की जरूरत है ,तो क्यों नहीं? इसमें कोई नुक्सान नहीं है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button