रकुल और जैकी की वेडिंग से पहले घर पर खास पूजा, वायरल हुई फोटोज !

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने दो दिवसीय समारोह में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है, जो 21 फरवरी को गोवा में होगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह लंबे समय से बॉलीवुड अभिनेता और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं ,अब कपल ने अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला कर लिया है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने दो दिवसीय समारोह में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है, जो 21 फरवरी को गोवा में होगा। कपल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भारत के अंदर अपने वेडिंग सेरेमनी को होस्ट करने की अपील के बाद गोवा में शादी का फैसला किया है ,क्योंकि, पहले जैकी और रकुल विदेश में शादी करने पर विचार कर रहे थे।

Rakul Preet Singh And Jackky Bhagnani Decided To Get Married In Goa Next  Month Know Complete Plan Of Wedding - Entertainment News: Amar Ujala - Rakul  Preet Singh:अगले महीने रकुल प्रीत सिंह

शादी से पहले घर पर रखवाई विशेष पूजा

लंबे समय से छत्तरीवाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत फिल्म निर्माता और एक्टर जैकी भगनानी के साथ रिलेशनशिप में मौजूद हैं। ऐसे में अब ये कपल अपने रिश्ते को शादी का नाम देने जा रहा है। इस बीच शनिवार को रकुल प्रीत सिंह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के साथ रकुल ने लिखा है-अखांडा पाठ, वाहेगुरू। पंजाबी फैमिली से नाता रखने वालीं रकुल ने शादी से कुछ दिन पहले घर पर एक विशेष पूजा रखवाई है, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टा स्टोरी के जरिए दी है। ऐसे में रकुल की इस फोटो को देखने के बाद उनकी वेडिंग को लेकर फैंस की एक्साइमेंट बढ़ गई है।

Rakul-Jackky: शादी की अफवाह के बीच राम मंदिर दर्शन के लिए पहुंचा कपल, शेयर  की तस्वीर | Rakul-Jackky: Amidst rumors of marriage, couple reached Ram  temple for darshan, shared photo

कपल भारत में ही अपना शादी रचाएंगे

ग्रैंड वेडिंग 21 फरवरी को होनी है। गोवा में उनकी शादी समारोह आयोजित किया जाएगा। जबकि हल्दी, मेंहदी और संगीत जैसे प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत 19 फरवरी की जा सकती है। बता दें कि पहले रकुल और जैकी मिडिल ईस्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग करने की प्लानिंग कर थे, लेकिन बाद में इनका मूड बदल गया और अब ये कपल भारत में ही अपना शादी रचाएंगे। बी टाउन के फेवरेट कपल होने के नाते रकुल और जैकी की शादी पर हर किसी की नजर बनी हुई है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button