चोरों की करामात : व्यापारी के घर लूटा सामान, फेंका जाकर मंदिर में !

अलमारी से लाखों के सोने - चांदी के आभूषण और करीब आठ लाख की नगदी बदमाश चोरी कर ले गए थे चोर

अलीगढ़ में व्यापारी के घर चोरी हुए कीमती आभूषण और नगदी बुधवार को सुबह जैन मंदिर ( jain temple ) में पाया गया। यहां नोटों के ढेर और जेवरात पड़े होने की सूचना श्रद्धालुओं ने पुलिस को दी।

व्यापारियों के गुस्से को शांत किया

वहीं मौके पर पुलिस डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम के साथ तथ्यों का संग्रह करने पहुंची। एक दिन पहले थाना अकराबाद के कौड़ियागंज में अज्ञात चोरों ने व्यापारी के मकान में लाखों के सोने चांदी के आभूषण और करीब आठ लाख की नगदी चोरी की घटना हुई थी। इस घटना को लेकर व्यापारियों में नाराजगी थी और व्यापारी बाजार बंद कर प्रदर्शन भी किया था। वहीं पुलिस ने घटना का खुलासा करने का भरोसा दे व्यापारियों के गुस्से को शांत किया था।

अलमारी टूटी पड़ी थी और सामान अस्त-व्यस्त

कौड़ियागंज के रहने वाले हिमांशु सोमवार को अपने मकान में ताला लगाकर शादी समारोह में शामिल होने आगरा गए थे। वहीं जब देर रात वापस आएं तो घर में रखी अलमारी टूटी पड़ी थी और सामान अस्त-व्यस्त था। जब सामान चेक किया तो अलमारी से लाखों के सोने – चांदी के आभूषण और करीब आठ लाख की नगदी बदमाश चोरी कर ले गए। इस मामले में हिमांशु ने थाना अकराबाद में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी थी।

सब की काउंटिंग की जा रही

पीड़ित व्यापारी ने बताया कि प्रेशर के चलते चोर कुछ सामान जैन मंदिर में फेंक गए हैं। जिसमें नोटों की गड्डी है और सोने- चांदी के आइटम भी मिले हैं इन सब की काउंटिंग की जा रही है। हिमांशु ने बताया कि यह चोरी गया सामान मेरा ही है | हिमांशु ने बताया कि चोरी गया पूरा सामान मंदिर में नहीं मिला है।

बाइट – हिमांशु ,पीड़ित व्यापारी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button