सांप ने काटा, तो बच्ची ने दो हिस्सों में बांटा !

मामला 10 अगस्त का है जिसकी चर्चा इस समय सोशल मीडिया पर हो रही है, बताया जा रहा है कि खेलते-खेलते सांप बच्ची के करीब आ गया।

सांप का नाम सुनते ही आपके मन में फिल्मों व टीवी में दिखाए गए भयंकर सापों की याद जरूर दिलाता होगा। कहीं अगर वो सामने आ जाए तो आप जरूर कांप उठेंगे। लेकिन एक मासूम बच्ची ने सांप के साथ जो किया उसे जानकर आप जरूर दांतों तले अपनी ऊँगली दबा लेंगे। क्योंकि उस दो साल की बच्ची ने गुस्से में आकर अपने दांतों से सांप के दो टुकड़े कर दिए।

होंठों पर सर्पदंश के निशान दिखाई दिए

जी हाँ पूरी घटना तुर्की के एक गांव की है। जहां उसके पड़ोसियों ने बच्ची की इस हरकत को देखा। उसके बाद चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंच गए। जैसे ही वहां पहुंचे लोगों ने उस दृश्य को देखा तो उनके होश उड़ गए। लड़की के मुंह में आधा मीटर लंबा सांप फंसा हुआ था। साथ ही लड़की के चेहरे व होंठों पर सर्पदंश के निशान भी दिखाई दिए।

खेलते-खेलते सांप बच्ची के करीब आ गया

यह देख पड़ोसियों ने फौरन बच्ची को सांप से अलग कर अस्पताल पहुंचाया। जहां उसे 24 घंटे निगरानी में रखा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक अस्पताल में बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मामला 10 अगस्त का है, जिसकी चर्चा इस समय सोशल मीडिया पर हो रही है। बताया जाता है कि खेलते-खेलते सांप बच्ची के करीब आ गया। फिर लड़की सांप से खेलने लगी।

बच्ची को भगवान ने बचा लिया

इसी बीच सांप ने लड़की के होठों को काट लिया। जवाब में लड़की ने सांप को भी अपने दांतों से काट लिया। इस घटना में सांप की मौत हो गई। सांप लगभग दो टुकड़ों में कट गया था। जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त लड़की के पिता काम पर गए हुए थे। सच्चाई का पता चलते ही उनके होश उड़ गए। बेटी को जिंदा पाकर उसने कहा कि बच्ची को भगवान ने बचा लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button