कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का पहला गाना हुआ, फैंस के बीच मचा रहा धमाल !

मुंडा सोना हूं मैं गाने में कृति सनोन और कार्तिक आर्यन एक दूसरे के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं। धमाका अभिनेता अपने शानदार डांस मूव्स दिखाते हैं, जबकि

कार्तिक आर्यन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म शहजादा के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी। शहजादा के निर्माता कार्तिक आर्यन और कृति सनोन-स्टारर फिल्म को बढ़ावा देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब, सोमवार को, निर्माताओं ने आगामी फिल्म का एक रोमांटिक नंबर साझा किया, जो सोशल मीडिया पर उनकी प्रतिक्रियाओं से स्पष्ट है।

मुंडा सोना हूं मैं गाने में कृति सनोन और कार्तिक आर्यन एक दूसरे के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं। धमाका अभिनेता अपने शानदार डांस मूव्स दिखाते हैं, जबकि सनोन भी गाने में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। “#MundaSonaHu आउट नाउ #शहजादा केवल 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में !!” कार्तिक ने कैप्शन में लिखा। गाने को लोकप्रिय पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ ने गाया है।

नेटिज़ेंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट सेक्शन में गए और दोनों की केमिस्ट्री की तारीफ की। कृति सनोन की बहन नूपुर ने टिप्पणी की, “ट्रैक से प्यार करें!!!! क्या वाइब है!” जबकि सोफी चौधरी ने लिखा, “आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं।” वहीं सोनल चौहान ने भी कमेंट किया, “लव इट।”

एक नेटिजन ने भी कमेंट सेक्शन में लिखा, “यह बहुत आकर्षक है !! बस थिरकने से खुद को नहीं रोक सका आज कम से कम 10 बार इस गाने को देखूंगा !!” एक अन्य ने लिखा, “शानदार कार्तिक आर्यन सर और कृति आप मेरे पसंदीदा अभिनेता हैं कार्तिक सर और कृति और आप दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं और कार्तिक सर आप मेरे क्रश हैं।

हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी किया, जिसने व्यूज के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। जैसा कि कार्तिक आर्यन ने घोषणा की थी, जबकि शहजादा ने अब तक 85 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं, शाहरुख की पठान ने 45 मिलियन व्यूज बटोरे हैं, जो कार्तिक आर्यन-स्टारर फिल्म के ट्रेलर का आधा है। यहां देखें शहजादा का ट्रेलर:

रोहित धवन द्वारा निर्देशित आगामी हिंदी भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म में कृति सनोन और कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर और फिरोज चौधरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button