सेक्स रैकेट भंडाफोड़ : डेढ़ दर्जन के करीब अंतरंग हालात में पाए गए युवक, युवतियां !

बता दे एसडीएम सदर पवन कुमार जायसवाल, तहसीलदार जेपी यादव व अकबरपुर कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक संतोष गौड़ ने दलबल के साथ छापा मारा था

खबर उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले में अकबरपुर नगर के एक होटल ( hotel ) में सेक्स रैकेट चलने की है। जहाँ पर एसडीएम व अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने छापा मारा है। इस दौरान पुलिस ने होटल में 10 युवक व 8 युवतियां को पकड़ लिया।

प्रशासन ने होटल के कागजात आदि की जांच शुरू कर दी

होटल की संचालिका को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इन सभी के खिलाफ अनैतिक क्रियाकलाप अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जमानत दे दी गई। इस बीच प्रशासन ने होटल के कागजात आदि की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार नगर के इल्तिफातगंज मार्ग पर रेलवे क्रासिंग के बाद स्थित एक होटल पर बुधवार दिन में एसडीएम सदर पवन कुमार जायसवाल, तहसीलदार जेपी यादव व अकबरपुर कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक संतोष गौड़ ने दलबल के साथ छापा मारा।

रुकने का कोई कारण मौजूद नहीं

यहां सेक्स रैकेट चलाए जाने की खबर मिली थी। होटल की घेराबंदी कर छापा मारा तो वहां अलग अलग कमरों से कुल 10 युवक व 8 युवतियों को पकड़ लिया गया। उनके पास वहां रुकने का कोई कारण मौजूद नहीं था। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी इसी होटल में सेक्स रैकेट चलाए जाने की खबर सामने आई थी।

बुलडोजर भी चलाया जा सकता है 

तो वहीं खबर यह भी है कि यदि कोई बड़ी गड़बड़ी मिलती है तो होटल पर बुलडोजर भी चलाया जा सकता है। एएसपी संजय कुमार राय ने बताया कि फिलहाल जो प्राविधान हैं, उनके अनुसार कार्रवाई कर दी गई है। अन्य संभावना पर विचार किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button