OLX पर बेचीं जा रही चोरी की गाड़ियां, फर्जी आधार कार्ड से चल रहा था पूरा खेल !

राजधानी लखनऊ में अलीगंज पुलिस ने ओएलएक्स पर चोरी की गाड़ियां बेचने वाले शातिर चोर को गिरफ्तार किया है।

राजधानी लखनऊ में अलीगंज पुलिस ने ओएलएक्स पर चोरी की गाड़ियां बेचने वाले शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में आये आरोपी के पास से चोरी की 9 मोटरसाइकिल 5 चाभी, 10 फ़र्ज़ी सिम कार्ड, 2 गाड़ी की RC, 4 फ़र्ज़ी आधार कार्ड बरामद हुए उसी के साथ पुलिस उसके गिरोह के अन्य लोगों का पता लगा रही है।

बाइक लेने वाले को भरोसा के लिए देता था फर्जी आधार कार्ड

एडीसीपी उत्तरी अभिजित आर शंकर ने बताया कि अलीगंज पुलिस व क्राइम टीम ने शातिर चोर को सिद्धार्थनगर मझबन खुर्द गिनिहवा निवासी प्रवीण कुमार चौरसिया को गिरफ्तार किया। आपको बता दें पकड़े गए आरोपी पर सिद्धार्थनगर पुलिस द्वारा गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाई की जाएगी आरोपी लखनऊ गुडंबा में यूनिटी सिटी चौराहा के पास किराए के मकान में रहकर चोरी की गाड़ियां बेचने का काम करता था। चोरी की गाडियों को OLX एप के माध्यम से बेचा जा रहा था। किसी को शक ना हो उसके लिए आरोपी गाड़ी मालिक का फर्जी आधार कार्ड और आरसी भी बनाता था।

घरों और पार्कों के बाहर खड़े वाहन थे टारगेट

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि प्रवीण के रात में घरों और दिन में पार्क के बाहर खड़े होने वाले वाहनों को टारगेट करता था। इसके बाद कुछ दिन पार्किंग में वाहन खड़े करने के बाद उनकी बिक्री के लिए OLX पर एड दे देता था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button