BigBoss17: अंकिता-विक्की के रिश्ते में दरार ,पति को कहा, ‘जलकुकड़ा’ !

अंकिता लोखंडे घर की नई कैप्टन बनी हुई हैं। कैप्टन बनने के बाद पति विक्की से लड़ाई होती है। बात इज्जत करने, ईगो दिखाने और जलने पर आ जाती है।

‘बिग बॉस 17’ के आज के एपिसोड में भी घर में घमासान मचने वाला है। कैप्टन अंकिता अपने पति विक्की जैन से इज्जत करने के लिए कहती हैं तो वो पलटकर बोलते हैं कि ये उनके बर्ताव पर निर्भर करता है। दरहसल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में अंकिता लोखंडे घर की नई कैप्टन बनी हुई हैं। कैप्टन बनने के बाद पति विक्की जैन से उनकी जमकर लड़ाई होती है। बात इज्जत करने, ईगो दिखाने और जलने तक पर आ जाती है।

Bigg Boss 17: Are Ankita Lokhande, Vicky Jain Going Through A Rough Patch In Marriage? | Television News | Zee News

मनारा ने खुल्ले आम मुनव्वर पर साधा निशाना

आने वाले एपिसोड की झलक मेकर्स बीती रात ही प्रोमो वीडियो में दिखा चुके हैं। जहां मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी के बीच हुई लड़ाई अलग ही स्तर पर पहुंच जाएगी। जिसमें मनारा चोपड़ा खुल्ले आम कहेंगी कि वो जिंदगी में नहीं चाहेंगी कि मुनव्वर फारुकी शो का विनर बने। इसके अलावा अभी तक बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल के साथ मिलकर एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार को उकसाने वाली ईशा मालवीय को अब समर्थ गलत लग रहे हैं। वो उन पर आरोप लगाती हैं कि अभिषेक को पोक कर-करके उसकी क्या हालत कर दी है। ये सुनकर समर्थ को धक्का लगता है और दोनों के बीच कहा-सुनी होने लगती है।

Ankita Lokhande, husband Vicky Jain's clash escalates in Bigg Boss 17: 'Let's pay Rs 4 crore and leave' | Bigg Boss News - News9live

अंकिता ने पति विक्की को बोला ‘गधा’ और ‘जलकुकड़ा’

इधर, कैप्टन बनने के बाद जब अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के पास ड्यूटी को लेकर बात करने जाएंगी तो वो उन्हें नजरअंदाज करते दिखेंगे। जिस पर अंकिता लोखंडे भड़क जाती हैं। वो कहती हैं, ‘कैप्टन की इज्जत कीजिए आप।’ जिसका जवाब देते हुए विक्की जैन कहते हैं, ‘कैप्टन की इज्जत कैप्टन के बर्ताव पर होगी।’ इसके बाद अंकिता लोखंडे पर फटते हुए विक्की जैन कहते हैं, ‘तू करती क्या है। तुझे आता क्या है।’ जिस पर अंकिता लोखंडे भी फट जाती हैं। वो अपने पति पर ही निशान साधते हुए पूछती हैं, ‘तू क्या करता है। तुझे क्या आता है। जलता रहता है हमेशा।’ इसके साथ ही अंकिता अपने पति विक्की जैन को नेशनल टीवी पर ‘गधा’ और ‘जलकुकड़ा’ जैसे टैग दे देती हैं।

Bigg Boss 17: Ankita Lokhande feels Vikki Jain is avoiding her. Watch - Hindustan Times

तलाक की ओर इशारा करते हुए दिखे कपल

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इतना ही नहीं, दोनों ने कई बार तलाक की ओर इशारा करते हुए एक दूसरे को खूब कमेंट्स किए। जिससे इनके शादीशुदा रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा चल रही है। दोनों के रिश्ते को बचाने की कोशिश में बिग बॉस के मेकर्स ने शुरुआत में ही दोनों ही सितारों के घरवालों को भी बुलाया था। इस दौरान अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मम्मियां घर में आकर दोनों को संभालते दिखी थीं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button