जिस लड़के को 6 साल से कर रही डेट वो निकला भाई, पढ़े हैरान कर देने वाला पूरा मामला !

हाल ही में एक ऐसी लव स्टोरी सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। महिला ने अपना एक राज बताया और कहा कि वह एक शख्स को...

हाल ही में एक ऐसी लव स्टोरी सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। महिला ने अपना एक राज बताया और कहा कि वह एक शख्स को 6 साल से डेट कर रही थी। उन्होंने डीएनए टेस्ट कराया तो पता चला कि वह उनका जैविक भाई है। हालांकि महिला ने अभी तक यह बात अपने प्रेमी को नहीं बताई है। उसने माना कि यह मामला चौंकाने वाला है क्योंकि दुनिया में अरबों लोग हैं और अरबों लोगों में से एक ही लड़का उसका भाई कैसे निकला, इस बारे में लड़की का क्या कहना है? इसके बारे में भी जानिए।

दोनों को लिया गया था गोद

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, एक महिला ने रेडिट पर एक ऑनलाइन पोस्ट में बताया कि वह लगभग 6 साल से एक पुरुष को डेट कर रही है और वह उसका जैविक भाई निकला। महिला ने कहा- “मैं 30 साल की हूं और मेरा बॉयफ्रेंड 32 साल का है। मुझे एक परिवार ने गोद लिया था और जब तक मैं हाई स्कूल में थी, मुझे इस बारे में नहीं पता था। मेरा जो बॉयफ्रेंड था उसे भी गोद लिया गया था। हम दोनों गोद लिए गए थे इस घटना के कारण हम दोस्त बन गए। हम एक दूसरे के साथ रहने का आनंद लेने लगे।”

आगे महिला ने कहा, ”हम दोनों को एक बहुत अच्छे परिवार ने गोद लिया था। हमारा रिश्ता बहुत अच्छा चल रहा था क्योंकि हम एक-दूसरे की तरफ काफी आकर्षित थे। मेरे बॉयफ्रेंड की तरह मेरी जिंदगी में कोई नहीं आया, जिसकी तरफ मैं इतनी जल्दी अट्रैक्ट हो गई। मैं उसके साथ बहुत सहज महसूस करती थी। हमने उसके साथ संबंध बनाने से लेकर रोमांस करने तक, हर पल का भरपूर आनंद लिया है।

कई लोग हमें कहते थे कि हम एक जैसे दिखते हैं और इससे मुझे बहुत खुशी होती थी। आगे महिला ने कहा- जब लोग किया करते थे कहते हैं कि हम दोनों एक जैसे दिखते थे, मैं जानने को उत्सुक था कि हम क्या हैं? इसके लिए मैंने दोनों का डीएनए टेस्ट करवाया. रिपोर्ट आई तो मैं चौंक गई। डीएनए रिपोर्ट से पता चला कि ये मेरा भाई है। हालाँकि मैंने उसे अभी तक इस बारे में कुछ नहीं बताया है, लेकिन मैं खुद इसे नहीं समझ पा रही हूँ। मुझे लग रहा है कि रिपोर्ट गलत हो सकती है। महिला की यह बात सुनकर सभी हैरान थे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button