आर माधवन ने की कंगना की तारीफ, कहा ‘वो ढोंगी नहीं एक मजबूत महिला हैं’

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कम लोग हैं जो कंगना रनौत की खुलकर तारीफ करते हैं। अपनी बेबाकी और अपने बयानों की वजह से कंगना अक्सर...

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कम लोग हैं जो कंगना रनौत की खुलकर तारीफ करते हैं। अपनी बेबाकी और अपने बयानों की वजह से कंगना अक्सर किसी न किसी विवाद में फंसती नजर आती हैं। एक्ट्रेस का तीखा जवाब निशाने पर लगता है। लेकिन इस बीच आर माधवन ने कंगना और उनके काम की तारीफ की है। आर माधवन और कंगना ने दो फिल्मों में साथ काम किया है।

‘तनु वेड्स मनु’

यह जोड़ी पहली बार ‘तनु वेड्स मनु’ में साथ नजर आई थी। दोनों की इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. साल 2015 में दोनों एक बार फिर फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में साथ नजर आए। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान माधवन ने कंगना को एक मजबूत महिला बताया और उनकी खूब तारीफ की। ट्विटर पर माधवन को जवाब देते हुए कंगना ने भी लिखा, ‘शर्मा जी आप बड़े डार्लिंग टाइप हो’।

पूरे मामले की बात करें तो एक इंटरव्यू के दौरान आर माधवन से कंगना के साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया था। जिसका एक्टर ने शानदार जवाब दिया। आर माधवन के मुताबिक, अगर आप उनकी सभी फिल्मों की सभी प्रमुख अभिनेत्रियों को देखें, तो वे बहुत मजबूत हैं। मुझे घर की कुछ बहुत मजबूत महिलाओं के साथ पालने का अवसर मिला है।

माधवन ने आगे कहा, ‘कंगना हो या शालिनी या फिर मुझे जिन भी मजबूत महिलाओं के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है, वे सभी ऐसी महिलाएं थीं जिन्होंने अपने मन की बात कही।’ वे पुशओवर नहीं हैं। वह कोई घिसी-पिटी अभिनेत्री नहीं है जो एक-दो फिल्मों में दिखाई देती है और एक लड़के द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद नाचती है और चली जाती है। ये ऐसी फिल्में नहीं हैं जो मैंने कभी की हैं या अपने जीवन में करना चाहता हूं। ऐसी कहानियों में शामिल होने वाले लोग आज की दुनिया में वास्तव में मूर्ख हैं।

कंगना की तारीफ करते हुए माधवन ने कहा कि वह कंगना को पूरा श्रेय दे रहे हैं, वह बहुत समझदार हैं और हम सभी के लिए महत्वपूर्ण हैं। वह वास्तव में एक असाधारण अभिनेत्री हैं जो अपनी भूमिकाओं में बहुत कुछ लाती हैं और देखें कि वह आज सभी प्रकार की फिल्मों में क्या कर रही हैं, वह अद्भुत हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button