अभिनेता ने अपने मॉडलिंग के दिनों को किया याद, शाहरुख़ ने कही ये बात…

विद्युत जामवाल, जो अपनी अगली फिल्म खुदा हाफिज 2 की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, अभिनेता ने 2011 में अपने अभिनय की शुरुआत करने से पहले कई वर्षों तक एक मॉडल के रूप में काम किया।

विद्युत जामवाल, जो अपनी अगली फिल्म खुदा हाफिज 2 की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, अभिनेता ने 2011 में अपने अभिनय की शुरुआत करने से पहले कई वर्षों तक एक मॉडल के रूप में काम किया। हाल ही में एक साक्षात्कार में, विद्युत ने याद किया कि कैसे शाहरुख खान ने उनसे कुछ दयालु कहा था। मॉडलिंग के दिनों में जो उन्हें आज भी याद है।

शाहरुख खान ने की विद्युत की तारीफ 

पिछले महीने खुदा हाफिज 2 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, विद्युत ने उसी स्थान पर आदिवासी शेष की फिल्म मेजर के लिए आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम का औचक निरीक्षण किया था। विद्युत ने कहा कि वह उस समय आदिवी को नहीं जानते थे और बस उन्हें बधाई देना चाहते थे। यह पूछे जाने पर कि क्या किसी अभिनेता ने उनके लिए भी ऐसा ही इशारा किया है, विद्युत ने याद किया कि कैसे शाहरुख खान उनकी तारीफ करने आए थे, जब उन्होंने अभिनेता को रैंप वॉक के दौरान उनके द्वारा किए गए बैकफ्लिप से प्रभावित किया था।

 

मॉडल लॉबी में कर रहे थे इंतजार 

अभिनेता ने सिद्धार्थ कन्नन से कहा, “अपने मॉडलिंग के दिनों में, मैंने एक बार रैंप पर बैक फ्लिप किया था। सौभाग्य से शाहरुख सर उपस्थित थे। फैशन शो के बाद, हम मॉडल लॉबी में इंतजार कर रहे थे। और यह फैंसी कार है। चांदी के चश्मे के साथ आता है। महिला मॉडल मेरे सामने खड़ी थीं, और मैंने अपनी पीठ उस कार की ओर कर ली थी।”

सभी लड़कियां कर रही थीं हूटिंग 

उन्होंने आगे याद करते हुए कहा, “कार रुक गई। मुझे पता था कि यह शाहरुख सर थे, लेकिन मुझमें मुड़ने की हिम्मत नहीं थी, जबकि सभी लड़कियां हूटिंग कर रही थीं। और फिर खिड़की नीचे जाती है और वह कहते हैं, ‘विद्युत, तुम वे अच्छे थे।’

अग्नि परीक्षा शुक्रवार को सिनेमाघरों में दे रही दस्तक

खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा विद्युत की 2020 की फिल्म खुदा हाफिज की दूसरी किस्त है। फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म शुक्रवार, 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इसमें शिवलीका ओबेरॉय, दानिश हुसैन और असरार खान भी हैं। विद्युत के पास आईबी 71 और शेर सिंह राणा भी पाइपलाइन में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button