अपनी आगामी फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर उत्साहित अभिनेता बोले- मैं सही मौके की तलाश में था !

रणबीर कपूर बॉलीवुड में आने वाले सबसे बड़े फिल्म सितारों में से एक हैं। वह लगभग डेढ़ साल से मनोरंजन उद्योग में हैं

रणबीर कपूर बॉलीवुड में आने वाले सबसे बड़े फिल्म सितारों में से एक हैं। वह लगभग डेढ़ साल से मनोरंजन उद्योग में हैं और ये जवानी है दीवानी, बर्फी, ऐ दिल है मुश्किल, राजनीति और हाल ही में, संजू जैसी कुछ सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। वह शमशेरा के साथ 4 साल से अधिक समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापस आने जा रहे हैं और अन्य फीचर परियोजनाओं पर भी सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होगी।

मैं सही मौके की तलाश में था

हाल ही में मिस मालिनी के साथ बातचीत में रणबीर से पूछा गया कि शमशेरा जैसे जीवन से बड़े चरित्र की भूमिका निभाने के लिए उन्हें क्या प्रेरित किया, जब उन्होंने अपने करियर के बेहतर हिस्से के लिए रोम-कॉम में आकर्षक किरदार निभाए। रणबीर ने जवाब दिया, “कनविक्शन”

17 फिल्मों के बाद स्वाभाविक प्रगति 

उन्होंने आगे अपने रुख के बारे में विस्तार से बताया और कहा, “ये वे फिल्में हैं जिन्हें मैं प्यार करते हुए बड़ा हुआ हूं। 15 साल और 17 फिल्मों के बाद यह मेरे लिए एक स्वाभाविक प्रगति थी, मैंने उम्र के आने के बाद किया है, मैं उम्र से बाहर आ गया हूं, मुझे हिंदी सिनेमा का हैरी पॉटर किया जा रहा है। इसलिए, मैं सही मौके का इंतजार कर रहा था, ऐसा नहीं कि ऑफर मेरे पास नहीं आए, बल्कि मैं सही मौके की तलाश में था, सही निर्देशक और संयोजन बहुत महत्वपूर्ण है। तो यह सब कागज पर था, और मैं इसे नहीं करने के लिए मूर्ख हूं।” यह रणबीर के लिए एक चुनौतीपूर्ण भूमिका है और हाल ही में एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि शमशेरा उनकी अब तक की सबसे कठिन फिल्म रही है।

रणबीर कपूर ऐतिहासिक महाकाव्य, शमशेरा में देंगे दिखाई

रणबीर कपूर अगली बार यश राज फिल्म के ऐतिहासिक महाकाव्य, शमशेरा में दिखाई देंगे, जिसमें संजय दत्त और वाणी कपूर सह-कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ​​ने किया है। इसके बाद वह धर्मा प्रोडक्शंस के पौराणिक फंतासी नाटक, ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे, जो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और उनकी पत्नी आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की सह-अभिनीत है।

वह अगले साल होली पर लव रंजन द्वारा निर्देशित श्रद्धा कपूर के साथ रोमांटिक ड्रामा में दिखाई देंगे और फिर, वह अपने साल का अंत संदीप रेड्डी वांगा द्वारा एनिमल के साथ करेंगे, जो अगले साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी होंगे और यह स्वतंत्रता दिवस 2023 पर रिलीज़ होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button