Red Sea International Film Festival 2022: Hollywood में एंट्री करेंगे Ranbir Kapoor ! जानिए ‘शमशेरा’ के अभिनेता ने क्या जवाब दिया !

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रणबीर कपूर इस साल फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' को लेकर काफी चर्चा में रहे। 'शमशेरा' के जरिए रणबीर कपूर ने करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है।

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रणबीर कपूर इस साल फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ को लेकर काफी चर्चा में रहे। ‘शमशेरा’ के जरिए रणबीर कपूर ने करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। इसके अलावा ‘ब्रह्मास्त’ इस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है। हाल ही में रणबीर कपूर सऊदी अरब के जेद्दा में चल रहे रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंचे हैं। इस दौरान रणबीर कपूर ने अपने हॉलीवुड डेब्यू के बारे में खुलकर बात की।

हॉलीवुड डेब्यू पर बोले रणबीर कपूर

रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान रणबीर कपूर की मौजूदगी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस फिल्म फेस्टिवल के दौरान रणबीर कपूर से उनके हॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक सवाल पूछा गया था। पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर ने इस सवाल का खुलकर जवाब दिया है और कहा- ‘मैं अपनी भाषा में फिल्में करने को लेकर बहुत सहज हूं, क्योंकि मैं इसे अच्छी तरह जानता हूं। वर्तमान में, मुझे अपने उद्योग से बहुत अच्छे प्रस्ताव मिल रहे हैं। ऐसे में मैं इसे नहीं छोड़ सकता और मैं इससे काफी संतुष्ट हूं।‘ इसलिए मैं भविष्य के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा हूं और न ही कभी इसका जिक्र करूंगा।

रणबीर कपूर के इस बयान से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिलहाल रणबीर की हॉलीवुड में डेब्यू करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। गौरतलब है कि रणबीर कपूर की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही ‘द हार्ट ऑफ स्टोन’ के जरिए हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

डायरेक्शन के क्षेत्र में रणबीर की दिलचस्पी

इतना ही नहीं रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान रणबीर कपूर बता चुके हैं कि उन्हें फिल्मों के निर्देशन में काफी दिलचस्पी है, लेकिन उन्हें फिल्में लिखने का काम बहुत भारी लगता है। रणबीर कपूर के मुताबिक- मैं हमेशा से फिल्में प्रोड्यूस करना चाहता था, लेकिन उनकी स्क्रिप्ट लिखने की हिम्मत नहीं है। आने वाले 10 वर्षों में फिल्में निर्देशित करना मेरी योजनाओं में से एक होगा।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button