लखनऊ: ओएलएक्स से बाइक खरीदकर कुछ इस तरह चोरी को अंजाम देते थे यह आरोपी, आप भी हो जाइये सावधान !!

ठाकुरगंज पुलिस ने ओएलएक्स से बाइक खरीदकर चोरी की घटना को अंजाम देने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये सभी आरोपी रेकी करने के बाद चोरी करते थे।

ठाकुरगंज पुलिस ने ओएलएक्स से बाइक खरीदकर चोरी की घटना को अंजाम देने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये सभी आरोपी रेकी करने के बाद चोरी करते थे। इनके कब्जे से चोरी के जेवर, नगदी और बाइकें बरामद हुई हैं। इस्पेक्टर ठाकुरगंज विकास राय के मुताबिक सोना भर्ती से तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों के पास से बरामद हुआ बाइक व ताला तोडऩे के औजार

जिनकी पहचान सआदतगंज के रामनगर निवासी फहीम उर्फ मुन्ना, मुअज्जमनगर के अब्दुल समद व बरोरा हुसैनबाड़ी के इरफान के रूप में हुई है। तीनों के कब्जे से करीब तीन लाख के जेवर 8050 रुपये नगद, एक स्कूटी और एक बाइक व ताला तोडऩे के औजार बरामद हुआ।

चोरी करने का अपनाया नया तरीका

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दो से तीन दिन रेकी करने के बाद चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। आरोपियों के मुताबिक वह ओएलएक्स पर पुरानी गाड़ी खरीदते थे। गाड़ी लेने के बाद उसे अपने नाम स्थानांतरित नहीं कराते थे। उसी गाड़ी से चोरी की घटना को अंजाम देते थे। जिससे सीसीटीवी में कहीं गाड़ी की फुटेज आ भी जाए तब भी वह पकड़ में न आए।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button