Politics: भाजपा ने कांग्रेस पर बोला हमला, पादरी से राहुल गांधी की बातचीत पर मचा बवाल !

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस समय भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। उन्होंने शुक्रवार को तमिलनाडु के कन्याकुमारी जिले में एक विवादास्पद कैथोलिक चर्च के पादरी जॉर्ज पोन्नैया से मुलाकात की।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इस समय भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। उन्होंने शुक्रवार को तमिलनाडु के कन्याकुमारी जिले में एक विवादास्पद कैथोलिक चर्च के पादरी जॉर्ज पोन्नैया से मुलाकात की। राहुल गांधी और पादरी के बीच हुई बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वीडियो को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। भारतीय जनता पार्टी ने उनपर हमला बोला है। वहीं, कांग्रेस ने इसपर बचाव करने की कोशिश की है।

राहुल गांधी ने पादरी से की थी मुलाकात !

मुट्टीडिचन पराई चर्च में हुई राहुल गांधी और पादरी की बातचीत का जो वीडियो वायरल हुआ उसमें राहुल गांधी को यह पूछते हुए सुना जा सकता है कि “यीशु मसीह भगवान का एक रूप है? क्या यह सही है?” उनके इस सवाल पर पादरी जॉर्ज पोन्नैया ने उत्तर देते हुए कहा, “नहीं, वही असली भगवान हैं।” बता दें कि पादरी पोन्नैया का भड़काऊ बयान देने का इतिहास रहा है। उन्होंने पिछले साल जुलाई में मदुरै के कालीकुडी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, द्रमुक मंत्री और अन्य के खिलाफ कथित तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार भी किया जा चूका है।

Related Articles

राहुल गांधी की पादरी से मुलाकात, कांग्रेस ने भाजपा पर शरारत करने का लगाया  आरोप | Rahul Gandhi meets priest, Congress accuses BJP of doing mischief

शहजाद पूनावाला ने बोला हमला !

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पादरी के इस बयान को लेकर हमला बोला है और इस यात्रा को भारत तोड़ो यात्रा बताया है। उन्होंने कहा कि जॉर्ज पोन्नैया राहुल गांधी से मिले थे। वे कहते हैं कि यीशु मसीह ही एकमात्र भगवन है। इस आदमी को पहले भी हिंदू धर्म के खिलाफ नफरत वाले बयाने देने के चलते गिरफ्तार किया गया था।  उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा, क्या भारत तोड़ो आइकन के साथ भारत जोड़ो यात्रा हो रही है?

CBI inquiry into conspiracy to implicate opposition leaders in false cases  in Maharashtra: BJP | महाराष्ट्र में विपक्षी नेताओं को झूठे मुकदमों में  फंसाने की साजिश की सीबीआई जांच हो ...

जयराम रमेश ने किया बचाव !

इस सब के बीच कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी के बचाव में उतर गई है। जयराम रमेश ने कहा, भाजपा की हेट फैक्ट्री का एक नृशंस ट्वीट वायरल हो रहा है। ऑडियो में जो कुछ भी रिकॉर्ड किया गया है उससे इसका कोई संबंध नहीं है। भाजपा भारत जोड़े यात्रा के सफल शुभारंभ के बाद और अधिक हताश हो गई है। इस यात्रा को लोगों का समर्थन प्राप्त हो रहा है।

SocialMedia: एक फोटो को शेयर कर क्यों ट्रोल हो गए जयराम रमेश, क्या है फोटो  का सच? | Congress leader Jairam Ramesh tweets a photo, Know why criticised  on social media DHA

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button