Reels की दिवानी सास ने खत्म किया मोबाइल डाटा ,तो बहु ने उठाया ये कदम !

सास के दिन भर मोबाइल में नेट के इस्तेमाल से तंग आकर बहू ने अपने पति के सामने ऑफर रख दिया कि अब वो सास के साथ नहीं रहेगी।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामना आया है ,अभी तक आपने सास बहू के झगड़े घर के काम को लेकर सुने होंगे, दहेज़ को लेकर सास के ताने खाती हुई बहुओ का दर्द भी सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी सास बहु को मोबाइल के लिए झगड़ा करते सुना है ,सहारनपुर में मोबाइल के डाटा को लेकर एक बहू ने अपनी ही सास के खिलाफ थाने पर रिपोर्ट लिखवा दी।

Saas Bahu Jokes,नई-नवेली बहू से सास ने पूछा मजेदार सवाल - saas bahu jokes  in hindi - Navbharat Times

रील से हुआ मोबाइल का डाटा ख़तम

बहु द्वारा उठाए गए इस कदम पर बहू का कहना हैं कि सुबह के समय उसका पति अपने काम पर चला जाता हैं और वो दिनभर अपने घर के कामो में लगी रहती हैं और बच्चो को संभालती हैं। वही उसकी सास उसके सामने बैठ कर मोबाइल में दिनभर रील और फेसबुक देखती रहती हैं। और उसके घर के कामो में उसकी कोई मदद नहीं करती। फिर शाम को जब बहु सारा काम निपटाकर थोड़ा आराम करने के लिए समय निकलती है और मोबाइल चलती है तो मोबाइल का डाटा खत्म हुआ होता हैं।

फेसबुक रील देखकर सारा इंटरनेट डेटा खत्म कर देती है सास‚ रिपोर्ट दर्ज कराने  थाने पहुंची बहु - आँखों देखी

पति के सामने रख दिया ऑफर

सास के दिन भर मोबाइल में नेट के इस्तेमाल से तंग आकर बहू ने अपने पति के सामने ऑफर रख दिया कि अब वो सास के साथ नहीं रहेगी। पति ने अपनी मां से अलग होने के लिए मना कर दिया। जिसके बाद बहू ने थाने में इस मामले पर रिपोर्ट लिखवा दी है हालांकि अभी इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button