‘Project K’ अभिनेता के नए लुक देख भड़के यूएर्स, बोले- “प्रभास एक सस्ता आयरनमैन है”

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास के लिए सफलता कोई नई बात नहीं है, लेकिन हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि उनकी सफलता का सिलसिला खत्म हो सकता है।

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास के लिए सफलता कोई नई बात नहीं है, लेकिन हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि उनकी सफलता का सिलसिला खत्म हो सकता है। बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद ऐसा लगता है कि लोग उनकी अभिनय क्षमता से ऊबने लगे हैं। हालांकि, प्रभास अपने बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म प्रोजेक्ट के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में स्टार-स्टडेड कलाकारों की घोषणा की गई, जिसमें दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे कलाकार प्रभास के साथ शामिल हुए। फिल्म के लिए उत्साह बना हुआ है, लेकिन हाल ही में प्रोजेक्ट से प्रभास के लुक के खुलासे पर मिली-जुली प्रतिक्रिया हुई है, यहां तक ​​कि ऑनलाइन ट्रोल्स ने उनकी तुलना आयरनमैन से की है।

प्रभास की उपस्थिति का उड़ाया मजाक

प्रभास के प्रशंसक तुरंत अभिनेता का बचाव कर रहे हैं, उनके लुक की प्रशंसा कर रहे हैं और फिल्म के लिए अपनी प्रत्याशा व्यक्त कर रहे हैं। हालाँकि, सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग ने इस अवसर का फायदा उठाते हुए प्रभास की उपस्थिति का मजाक उड़ाया है।

ट्विटर यूजर ने प्रभास को बताया सस्ता आयरनमैन

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने तो यहां तक ​​कह दिया कि उन्होंने एक साथ दो तस्वीरें पोस्ट कीं, एक प्रभास की और दूसरी आयरनमैन के रॉबर्ट डाउनी जूनियर की। ट्वीट के कैप्शन में लिखा है: “इन दोनों तस्वीरों में क्या अंतर है?! हम कुछ अलग देखना चाहते हैं, कुछ ऐसा जो हमने पहले कभी नहीं देखा हो। प्रभास एक सस्ते आयरनमैन हैं।” इस भावना को अन्य लोगों ने भी दोहराया, जिससे अभिनेता की ट्रोलिंग को और बढ़ावा मिला।

विरोध के बावजूद, एक्टर ने शेयर किया पोस्टर

ऑनलाइन विरोध के बावजूद, प्रभास ने खुद सोशल मीडिया पर प्रोजेक्ट का पोस्टर शेयर किया, जिसमें उनके चरित्र को दिखाया गया और इसे कैप्शन दिया गया: “हीरो उगता है। अब से खेल बदल जाता है। ये हैं प्रोजेक्ट के बागी स्टार प्रभास। पहली झलक 21 जुलाई को भारत में दिखाई जाएगी।” इस खुलासे की उलटी गिनती ने फिल्म को लेकर प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है।

रिलीज को लेकर बढ़ा उत्साह

दिलचस्प बात यह है कि प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन इस समय संयुक्त राज्य अमेरिका में हैं और अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर फिल्म के शीर्षक, ट्रेलर और रिलीज की तारीख की आधिकारिक घोषणा कर रहे हैं। रिपोर्टों से पता चलता है कि कॉमिक कॉन में डेब्यू करने वाली यह पहली भारतीय फिल्म हो सकती है, जिससे इसकी रिलीज को लेकर उत्साह बढ़ गया है।

प्रभास को आलोचना का करना पड़ रहा सामना

जबकि प्रभास को अपने नवीनतम लुक के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, परियोजना के समग्र प्रभाव और क्षमता पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है। स्टार-स्टडेड कलाकारों और एक अभूतपूर्व भारतीय फिल्म के वादे के साथ, फिल्म की पूरी क्षमता देखने के बाद जनता की राय प्रभावित हो सकती है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button