Ayushmann Khurrana के जन्मदिन पर ताहिरा कश्यप ने शेयर किया “Love Note” !

फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप ने बुधवार को अपने जीवनसाथी और बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को उनके 38वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी और आयुष्मान खुराना की एक तस्वीर साझा की...

फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप ने बुधवार को अपने जीवनसाथी और बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को उनके 38वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी और आयुष्मान खुराना की एक तस्वीर साझा की। जिसमें दोनों साथ में चलते और प्यार से एक-दूसरे को देखते नजर आ रहे हैं। आयुष्मान नीले रंग की शर्ट और जींस के साथ सफेद टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं, वहीं ताहिरा ऑल व्हाइट को-ऑर्ड सेट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

ताहिरा कश्यप का लव नोट

ताहिरा ने फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ मेरे प्रिय साथी, मैं हमेशा आपके साथ हूं। दुनिया के सबसे शानदार इंसान जिसको मैं जानती हूँ उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं। मेरे पर्सनल सनशाइन! आप मुझे हमेशा प्रेरित करते रहते हो। आप कमाल के इंसान हो।’

https://www.instagram.com/p/CieUii-rscn/?utm_source=ig_web_copy_link

जिसके बाद आयुष्मान ने इस पोस्ट का जवाब देते हुए कमेंट बॉक्स में लिखा “आप सबसे अच्छे इंसान हैं”। ताहिरा कश्यप की इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया। ‘राज 3डी’ फेम ईशा गुप्ता ने भी अभिनेता को शुभकामनाएं दी, कहा- ‘हैप्पी बर्थडे फेव’

अपने प्रशंसकों और उद्योग के दोस्तों के अलावा उनके भाई अपारशक्ति खुराना ने भी ताहिरा के साथ उनकी एक प्यारी तस्वीर और एक जन्मदिन का केक साझा किया। उन्होंने लिखा: “हैप्पी बर्थडे आयुष भैया,”

अगर काम की बात करें तो, आयुष्मान अपनी फिल्मों जैसे ‘विकी डोनर’, ‘दम लगा के हईशा’, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’, ‘अनेक’ जैसी कई फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वे ड्रीम गर्ल का दूसरा पार्ट भी लाने की तैयारी में हैं। आयुष्मान ने अपनी एक्टिंग के अलावा कई फिल्मों में गाने गाए हैं।

2004 में आयुष्मान खुराना ने रियलिटी टेलीविजन शो ‘एमटीवी रोडीज़’ का दूसरा सीज़न जीता। 2012 में उन्होंने शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित ‘विक्की डोनर’ से अभिनय की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘दम लगा के हईशा’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘शुभ मंगल सावधान’, ‘बधाई हो’, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘बाला’, ‘अंधाधुन’ और ‘आर्टिकल 15’ जैसी कई फिल्मों से सफलता हासिल की हैं। आयुष्मान और ताहिरा दोनों बचपन के दोस्त थे और उन्होंने 2008 में दोनों ने शादी कर ली। दोनों बेटे विराजवीर और बेटी विरुष्का के माता-पिता हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button