शराब के नशे में अमिताभ बच्चन के सामने पहुंचे कपिल, बाद में मांगी माफी

कपिल शर्मा हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'ज्विगेटो' का प्रमोशन कर रहे हैं। नंदिता दास के निर्देशन में बनी यह फिल्म 17 मार्च को रिलीज होने...

कपिल शर्मा हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ज्विगेटो’ का प्रमोशन कर रहे हैं। नंदिता दास के निर्देशन में बनी यह फिल्म 17 मार्च को रिलीज होने वाली है। इसका प्रचार करते-करते कॉमेडियन अपनी जिंदगी के काले पन्ने पलट रहे हैं। जिससे कई बार उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा है। एक इंटरव्यू में उन्होंने उस वक्त को याद किया जब वह नशे में थे और अमिताभ बच्चन के सामने से बेहोश हो गए थे। बाद में उन्हें इसके लिए माफी भी मांगनी पड़ी थी।

हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल ने अपनी जिंदगी के सबसे काले पलों के बारे में खुलकर बात की। हाल ही में एक इंटरव्यू में कॉमेडियन ने बताया कि कैसे बिग बी से माफी मांगने के बाद उन्हें रिएक्शन मिले।

कपिल शर्मा को रहती थी एंग्जाइटी

शर्मा ने बताया, ‘मुझे कभी भी ड्रिंकिंग प्रॉब्लम नहीं हुई। चिंता की बात है जिससे मुझे लगता था कि मैं किसी के सामने नहीं जा पाउँगा। बात नहीं कर सकते मंच पर माइक नहीं पकड़ पाएंगे। बच्चन ने कहा कि मैं सुबह आ रहा हूं। क्योंकि वह मेरी फिल्म के वॉयस ओवर के लिए आ रहे थे तो मेरा फर्ज बनता है कि मैं उनके स्वागत के लिए वहां जाकर खड़ा हो जाऊं। मैं घर से बाहर नहीं निकल सका। हालात ऐसे थे तो मैंने सोचा चलो 2 ड्रिंक पी लेते हैं और वहां पहुंच जाते हैं।

कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन को कहा शुक्रिया

कपिल ने आगे बताया- सुबह की बात है। वह 8 बजे पहुंचे और पहले ही अंदर डब कर चुके थे। जब मैं पहुंचा, तो उसने कहा कि वे अंदर आ चुके थे। अब वह अपनी फिल्म कर रहे हैं। मैंने कहा कि मैं मिस्टर बच्चन से मिलने के बाद थैंक्यू कहना चाहता हूं। मैंने जाकर उनके पैर छुए और कहा- थैंक यू।

कपिल ने बिग बी को किया मैसेज

सेट से घर वापस जाने के बाद कपिल ने कहा कि उन्होंने अमिताभ बच्चन को मैसेज किया और उनके सामने शराब पीने के लिए माफी मांगी। कपिल ने मैसेज में लिखा- सर, सॉरी मुझे इस तरह आपके सामने नहीं आना चाहिए था। इसके बाद बिग बी ने जवाब देते हुए लिखा- जिंदगी चुनौतियों का दूसरा नाम है। तो तुम उठो और फिर से खड़े हो जाओ।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button