SPORTS: पाकिस्तान और हांगकांग के बीच t-20 मुकाबला आज, टीम इंडिया का सामना करने को किसे मिलेगा मौका ?

एशिया कप 2022 के t-20 सीरीज में आज पाकिस्तान और हांगकांग के बीच मुकाबला खेला जाना है। पाकिस्तान और हांगकांग दोनों ही टीमों को भारत पहले ही इस सीरीज़ में हरा चुका है।

एशिया कप 2022 के t-20 सीरीज में आज पाकिस्तान और हांगकांग के बीच मुकाबला खेला जाना है। पाकिस्तान और हांगकांग दोनों ही टीमों को भारत पहले ही इस सीरीज़ में हरा चुका है। टीम इंडिया ने 28 अगस्त के मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था उसके बाद बुधवार को भारत ने हांगकांग को 40 रनों से मात दी थी। आज पाकिस्तान और हांगकांग के बीच का मैच शारजाह स्टेडियम में खेला जाएगा।

पाकिस्तान हॉन्ग-कॉंग पहली बार होंगे आमने-सामने

इंटरनेशनल टी-20 मैच की बात करे तो पाकिस्तान और हांगकांग पहली बार एक दूसरे के आमने सामने होंगे। पर वनडे में दोनों टीमें एक दूसरे का सामना कर चुकी हैं। दोनों टीमों ने आपस में 3 मुकाबले खेले हैं। बता दें पहले हुए तीनों मैचों में पाकिस्तान ने हांगकांग पर बड़ी जीत हासिल की थी। आज जीतने वाली टीम टॉप-4 में शामिल होगी, जिसके बाद उसका टीम इंडिया से मुकाबला होगा।

पाकिस्तान के लिए होगी ‘DO OR DIE’ वाली सिचुएशन

पाकिस्तान एशिया कप २०२२ में पहले एक एक मैच हार चुकी हैं वहीं आज का मुकाबला उसके लिए जितना बहुत ही महत्त्व रखता है। वहीं दोनों ही टीमों को एशिया कप में बने रहने के लिए ये मैच जीतना जरूरी है। मैच के प्रसारण की बात करे तो भारत के टीमें के अनुसार शाम 7.30 बजे ये मुकाबला आप स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं। उसके साथ ही मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देखने को मिल जाएगी।

कौन होंगे हांगकांग और पाकिस्तान की Playing-11 का हिस्सा

पहले पाकिस्तान की बात करे तो कप्तान बाबर, आजम,मोहम्मद, रिजवान, इफ्तिखार अहमद, फखर जमान,आसिफ अली, खुशदिल शाह, हारिस रउफ, शादाब खान, नसीम शाह,मोहम्मद नवाज और शाहनवाज दहानी टीम में शामिल होंगे उसी के साथ हांगकांग की प्लेइंग सी का हिस्सा कप्तान निजाकत खान, बाबर हयात, यासिम मुर्तजा, किंचित शाह,आयुष शुक्ला, स्कॉट मैक्केकनी,जीशान अली, एजाज खान,एहसान खान,अरशद मोहम्मद और मोहम्मद गजनाफर होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button