Drishyam 2 स्टार Ajay Devgn ने दिवंगत निर्देशक निशिकांत कामत को किया याद, लिखा दिल छू लेने वाला नोट !

अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित दृश्यम 2 उच्च प्रत्याशा के साथ रिलीज़ हुई है, और रिलीज़ के दिन, मुख्य अभिनेता ने फ्रैंचाइज़ी के दिवंगत निर्देशक निशिकांत कामत को याद किया।

अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित दृश्यम 2 उच्च प्रत्याशा के साथ रिलीज़ हुई है, और रिलीज़ के दिन, मुख्य अभिनेता ने फ्रैंचाइज़ी के दिवंगत निर्देशक निशिकांत कामत को याद किया। दृश्यम 2 2015 की कल्ट क्राइम-थ्रिलर की अगली कड़ी है, और इसे प्रशंसित निर्देशक कामत द्वारा अभिनीत किया गया था।

अपने ट्विटर पर, अजय ने दृश्यम के प्रचार से एक पुरानी तस्वीर साझा की, और अभिनेता ने दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “आज दृश्यम मामला 7 साल बाद फिर से खुला है, मैं निशि को याद करने के लिए एक पल ले रहा हूं… #NishikantKamat #Drishyam2 “

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बनी स्लीपर हिट

दोनों फिल्में मोहनलाल स्टारर, मलयालम सुपरहिट दृश्यम फ्रेंचाइजी की आधिकारिक रीमेक हैं। देवगन की दृश्यम भाग एक को कम प्रत्याशा के साथ रिलीज़ किया गया था, लेकिन मजबूत चर्चा के कारण, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर स्लीपर हिट बन गई। सिरोसिस से जूझने के बाद निशिकांत का 50 साल की उम्र में अगस्त 2020 को निधन हो गया।

दृश्यम 2 सकारात्मक प्रतिक्रियाओं के साथ सिनेमाघरों में खुल गया है, और नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में अपनी प्रतिक्रिया साझा करना शुरू कर दिया है। हालांकि फिल्म 2020 की मलयालम फिल्म की रीमेक है, लेकिन अजय ने आश्वासन दिया कि हिंदी रीमेक मूल के समान फ्रेम-टू-फ्रेम नहीं है।अजय ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा “इसमें बहुत सारे किरदार जोड़े गए और बहुत सारे बदलाव किए गए। आप मलयालम फिल्म में अक्षय के किरदार को नहीं देख पाएंगे। इसलिए, बहुत सारे बदलाव किए गए हैं, लेकिन जैसे अभिषेक (निर्देशक) ने कहा, की आत्मा को ध्यान में रखते हुए फिल्म बरकरार है। इसलिए, मुझे लगता है, जब आप फिल्म देखते हैं, तो यह आपके लिए बहुत ताज़ा होने वाली है,” 

फिल्म लिखने में लगे सात महीने

2019 में सनी सिंह की कॉमेडी-ड्रामा उजड़ा चमन के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने वाले अभिषेक पाठक ने कहा, “जब हमने फिल्म लिखना शुरू किया, तो ऐसा नहीं था कि हमने तुरंत शूटिंग शुरू कर दी। हमें फिल्म लिखने में सात महीने लगे। इसलिए, बहुत सारे बदलाव हैं जो इसे मलयालम और तेलुगु संस्करणों से अलग बनाते हैं।”

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button