गाज़ियाबाद में सनी देओल और अमीषा पटेल पहुंचे ‘गदर 2’ की प्रमोशन के लिए !

भीड़ इन दोनों को देखने के लिए खूब उमड़ी थी और मजेदार बात तो ये है की अमीषा सनी दोनों फिल्मी किरदार वाले लुक में नजर आए। फैन्स के सामने जमकर डांस भी किया। इस फिल्म का गण रिलीज़ हो चुका है इस फिल्म का इंतज़ार हर इंसान को है।

ग़दर 2 फिल्म का बुखार इन दिनों हर इंसान के अंदर दिख रहा है अपकमिंग फिल्म ग़दर 2 के प्रमोशन जोरो शोरो से हो रहे है। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी इस फिल्म की टीम के साथ गाजियाबाद भी पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत हुआ। भीड़ इन दोनों को देखने के लिए खूब उमड़ी थी और मजेदार बात तो ये है की अमीषा सनी दोनों फिल्मी किरदार वाले लुक में नजर आए। फैन्स के सामने जमकर डांस भी किया। इस फिल्म का गण रिलीज़ हो चुका है इस फिल्म का इंतज़ार हर इंसान को है।

सनी देओल और अमीषा पटेल गाजियाबाद में आए नजर, 'गदर 2' के इन सितारों ने पूरी  भीड़ के सामने मचा दिया गदर: Sunny Deol and Ameesha Patel dance at Gadar 2  event

अमीषा सनी दोनों फिल्मी किरदार वाले लुक में नजर आए

11 अगस्त को रिलीज हो रही निर्देशक अनिल शर्मा की इस फिल्म Gadar 2 के प्रमोशन में एक्टर्स और मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। हाल ही में सनी देओल राजस्थान की सैर पर थे, जहां उन्होंने पाकिस्तान बॉर्डर पर देश के सिपाहियों से मुलाकात की और उनके साथ ढेर सारा वक्त बिताया। इसके बाद सनी देओल अटारी बॉर्डर पहुंचे और यहां भी उनका जमकर स्वागत हुआ।

Gadar 2 Sunny Deol and Ameesha Patel dance on Main Nikla Gaddi Leke promote  in Ghaziabad - Gadar 2: 'मैं निकला...' गाने पर सनी देओल और अमीषा पटेल ने  किया डांस, प्रमोशन

इस इवेंट की कई सारी झलकियां इंस्टाग्राम के पर पोस्ट की गई

अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अब ये कलाकार दिल्ली पहुंचे हैं और इसी दौरान उन्होंने गाजियाबाद के फैन्स से भी मुलाकात की। सनी देओल ने अपने इस इवेंट की कई सारी झलकियां इंस्टाग्राम के इंस्टा स्टोरी पर की है, जिसमें वो अमीषा पटेल के साथ फैन्स के सामने परफॉर्म करते दिख रहे हैं। इस इवेंट में सिंगर उदित नारायण भी इन कलाकारों से मौजूद थे। उदित नारायण ने इस फिल्म के गाने से पूरा माहौल रंगारंग कर दिया और इस गाने पर अमीषा-सनी ने डांस का धमाल मचा डाला।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button