इटावा: शादी समारोह में पहुंचे सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर, भाजपा पर जमकर बरसे !

इटावा शादी समारोह में पहुंचे ओपी राजभर सुभासपा अध्यक्ष विपक्ष की बैठक हुई लेकिन प्रधानमंत्री के नाम पर कोई चर्चा नहीं हुई

इटावा शादी समारोह में पहुंचे ओपी राजभर सुभासपा अध्यक्ष विपक्ष की बैठक हुई लेकिन प्रधानमंत्री के नाम पर कोई चर्चा नहीं हुई के सवाल के जवाब में ओमप्रकाश राजभर ने कहा विधायक जब चुन लिया जाते हैं तब उनमें मुख्यमंत्री चुना चाहता है सांसद चुन लिए जाएंगे तो उन्हें में से एक प्रधानमंत्री का नाम चुन लिया जाएगा।

मायावती, अखिलेश, सोनिया, नीतीश और जयंत जी एक साथ मंच पर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी को विपक्ष की बैठक में ना बुलाए जाने को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कोई दिक्कत नहीं है एक ही साथ सभी लोग संगठित नहीं हो सकते। हमारी कोशिश है कि मायावती, अखिलेश, सोनिया, नीतीश और जयंत जी एक साथ मंच पर जिस दिन आने का ऐलान करेंगे हमको 2 घंटा पहले बता दे हम भी उस मंच में उनसे पहले पहुंचेंगे।

गठबंधन की बात कर रहे हैं लेकिन कुछ दल कह रहे हैं कि हमारे राज्य में चुनाव न लड़े कांग्रेस के सवाल के जवाब में ओमप्रकाश राजभर ने कहा बैठकर लोग तय करेंगे कि कहां किसका जनाधार है इसके बाद और पार्टी को सहयोग करेगी तो यह पूरी बात बैठ कर के ही हो पाएगी और उसके बाद तय हो जाएगा।

स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को मंदिर में प्रवेश नहीं?

अखिलेश यादव द्वारा पीडीए, एनडीए को हराएगा के जवाब में ओमप्रकाश राजभर ने कहा सबके अपने अलग-अलग सोच है और जो कवायद हो रही है सबको साथ लेकर चले और आने वाले दिनों में निश्चित ही रिजल्ट बढ़िया आएगा। स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को मंदिर में प्रवेश नहीं दिया गया के सवाल के जवाब में ओमप्रकाश राजभर ने कहा

5 साल तो स्वामी प्रसाद मौर्य बीजेपी के साथ थे। तो यह बात उस वक्त क्यों नहीं खाए जब नेता सत्ता के बाहर होता है मंत्री पद चला जाता है तो यह सारी बातें याद आती हैं। जब हमें यह पता है कि यह व्यवहार वहां होता है तो हम बाहर क्यों जा रहे हैं

PM द्वारा तीन तलाक का समर्थन जो कर रहे हैं वह बेटियों के साथ अन्याय कर रहे

प्रधानमंत्री द्वारा यूसीसी कानून को लेकर भड़काने की बात पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा देखिए प्रयास सभी पार्टियां करते हैं लेकिन कौन कितना कर पाता है वो व्यक्ति के ऊपर उसकी पार्टी को वोट पर निर्भर करता है

प्रधानमंत्री द्वारा तीन तलाक का समर्थन जो कर रहे हैं वह बेटियों के साथ अन्याय कर रहे हैं के सवाल के जवाब में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि वह उन का विषय है वह क्यों कह रहे हैं। हमारा अपना मानना है कि महिलाओं के ऊपर जनजाति अत्याचार बंद करना है तो लोकसभा और विधानसभा में उनकी सीटें आधी आरक्षित कर दें नौकरियों में महिलाओं की आधी सीटें आरक्षित कर दें।

शिक्षण संस्थाओं में भी उनके लिए आदेश सीट आरक्षित कर दें यह कानून बना दे अगर महिलाओं की सभी नेताओं को चिंता है तो यह कैसा कानून बना दें और उनके लिए सीटें आरक्षित कर दें, वह अपनी सुरक्षा खुद कर लेंगी। आजा हमारी बेटियां दरोगा बन के डीएम बन के डीआईजी बनकर डीएम बनकर एचडी में बंद कराने लगेगी तो उनके ऊपर अपराध करने वाले लोग खुद समाप्त हो जाएंगे अपराध करना बंद कर देंगे।

मायावती के प्रधानमंत्री पद दावेदारी पर क्या बोले ओपी राजभर

प्रधानमंत्री के द्वारा दिए बयान जो लोग पहले एक दूसरे को गालियां देते थे आज एक दूसरे के पैरों पर गिर रहे हैं के सवाल के जवाब में ओमप्रकाश राजभर ने कहा अगर यह बात है तो पीडीपी महबूबा मुफ्ती के साथ भारतीय जनता पार्टी ने समझौता क्यों किया 2019 के चुनाव में नितेश जी के साथ भारतीय जनता पार्टी ने समझौता क्यों किया। तो यह प्रमाण है। 2019 में सपा बसपा एकजुट हुई नितेश जी लालू जी के बीच इतनी कटता थे लेकिन फिर भी मिले।

राजनीति में विचारधारा नहीं रह गई है अफसर वारिता रह गई है किसके सहारे हम सत्ता में चले जाएं हम को अवसर मिल जाए मायावती को प्रधानमंत्री पद का दावेदारी की आपने बात कही के सवाल के जवाब में ओपी राजभर ने कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर और कांशीराम जी की यह सोच थी और हम उन्हीं के चेला है। हम बुद्ध जी, महात्मा ज्योतिबा फुले जी, बाबा साहब डॉक्टर अंबेडकर, महाराजा सुहेलदेव राजभर हम इन्हीं के विचारों को पढ़ें हैं और मानते हैं।

कांशीराम जी ने एक बात कही थी की सामान्य वर्ग प्रधानमंत्री हो गया गरबा काटते हो गया तो वह अनुसूचित वर्ग का भी नंबर आना चाहिए और उसमें मायावती जी फिट बैठती है 13 राज्यों में उनका जनाधार है और उत्तर प्रदेश में 12/30 परसेंट उनका वोट है। एक बड़ा वोट है और चेहरा भी है देश में ऐसा कोई व्यक्ति नहीं जो उन्हें ना जानता हो।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button