पहले क्रिकेटर, फिर खोला Restaurant अब फिल्मों में हाथ आज़माएंगे रैना, जाने क्या है पूर्व क्रिकेटर के Future Plans !

भारतीय टीम का ये पूर्व स्टार क्रिकेटर अपने रिटायरमेंट का लुत्फ उठा रहा है। हम बात कर रहे है सुरेश रैना की जिन्होंने कुछ दिन पहले नीदरलैंड के एम्स्टर्डम में एक भारतीय रेस्तरां खोला था।

भारतीय टीम का ये पूर्व स्टार क्रिकेटर अपने रिटायरमेंट का लुत्फ उठा रहा है। हम बात कर रहे है सुरेश रैना की जिन्होंने कुछ दिन पहले नीदरलैंड के एम्स्टर्डम में एक भारतीय रेस्तरां खोला था। जिसकी तस्वीर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर ने  इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया जिसके बाद एक बार फिर क्रिकेटर ने अपने नए पैशन की खबर देकर सभी को चौका दिया है।

Suresh Raina opens Indian restaurant in Amsterdam, says 'I am on a mission'  | Mint

इस बार सुरेश रैना ने खुद एक फिल्म करने की बात कही। पूर्व क्रिकेटर ने कहा, ‘मेरे पास एक फिल्म है। मेरी योजना इसे अगले साल रिलीज करने की है।  वह फिल्म किस भाषा में बन रही है? उन्होंने यह नहीं बताया कि इसमें कौन अभिनय कर रहा है। हालांकि रैना ने इस फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है।

Ormax Media's OTT Audience Report 2019 Refers to Hotstar, Netflix, Amazon  Prime Video and YouTube as 'The Big 4'.

फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म या यूट्यूब पर हो सकती है रिलीज

इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर इस फिल्म के लिए गाना गाते भी नजर आएंगे। रैना ने इसकी तैयारी भी पूरी कर ली है। हालाँकि, चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व क्रिकेटर ने खुलासा किया है कि यह फिल्म वास्तव में किस बारे में होने वाली है। उन्होंने कहा, ‘एक मध्यम वर्गीय परिवार के लड़के की कहानी। मध्यम वर्गीय परिवार के लड़के कहां जिम्मेदारी उठाएंगे। और अपना कठिन जीवन जी रहे हैं।’

हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि फिल्म का नाम क्या है और इसमें कौन अभिनय करता नजर आएगा। माना जा रहा है कि यह फिल्म किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म या यूट्यूब पर रिलीज हो सकती है। ऐसा भी माना जा रहा है कि ये फिल्म हिंदी में होगी। हालांकि, इस बात की घोषणा नहीं की गई है कि इस फिल्म के निर्देशन की कमान रैना के हाथ में होगी या कोई और निर्देशक होगा।

भारत को देखने को मिलने वाला है नया रैना

हालांकि, रैना ने कहा, ‘मैं राष्ट्रीय टीम के लिए खेलते हुए विदेश यात्रा करता था। मैं अपने परिवार को पर्याप्त समय नहीं दे सका। लेकिन क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद मुझे काफी समय मिला। फिर मैं सोचता हूं, जिंदगी एक ही है, इसलिए मैं सारे मौकों का एक बार इस्तेमाल करना चाहता हूं।’ उन्होंने पहले ही एक रेस्टोरेंट खोल लिया है. इस बार वह फिल्म का निर्देशन करेंगे। स्वाभाविक तौर पर भारत को नया रैना देखने को मिलने वाला है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button