रिलीज से पहले ही बिके फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के इतने लाख टिकट, Reviewers को कई रिकॉर्ड की उम्मीद !

बॉलीवुड डायरेक्टर अयान मुखर्जी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. रिलीज से पहले ही हर तरफ ब्रह्मास्त्र की चर्चा काफी जोरशोर से हो रही है।

बॉलीवुड डायरेक्टर अयान मुखर्जी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। रिलीज से पहले ही हर तरफ ब्रह्मास्त्र की चर्चा काफी जोरशोर से हो रही है। माना जा रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ये फिल्म हिंदी सिनेमा की परिभाषा बदल देगी। रिलीज से पहले ही फ़िल्म ब्रह्मास्त्र ने ये साबित कर दिया है कि कमाई के मामले में डायरेक्टर अयान की ये मूवी कई रिकॉर्ड बनाएगी। खबर आ रही है कि ब्रह्मास्त्र के एक लाख से ज्यादा टिकटें रिलीज से पहले ही बिक चुके हैं।

ओपनिंग डे तोड़ सकती है कई रिकॉर्ड

गौरतलब है कि 410 करोड़ की बड़ी लागत से बनी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट फिल्म बनने के मंसूबे के साथ रिलीज होगी। ऐसा माना जा रहा है कि तेजी से हो रही एडवांस बुकिंग से रणबीर कपूर की ये फ़िल्म ओपनिंग डे कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है। फिल्म समीक्षक सुमित खंडेल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग को लेकर एक जानकारी पेश की है। उसके मुताबिक रिलीज से पहले फिल्म ब्रह्मास्त्र की 1 लाख से अधिक टिकटें बिक चुकी हैं।

Boycott Brahmastra: 'बायकॉट ब्रह्मास्त्र' पर रणबीर का रिएक्शन वायरल 'ऑडियंस इज किंग, उसे कोई…'

साथ ही बिना रिलीज हुए अब तक इस फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने 6 करोड़ रुपये की कमाई भी कर ली है। इसे देखते हुए माना जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र इस साल की ओपनिंग डे पर सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है। साथ ही कोरोना महामारी के बाद भी पहले दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन के मामले में डायरेक्टर अयान मुखर्जी की ये फिल्म ब्रह्मास्त्र आगे निकल सकती है।

इस दिन रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र

फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को बनने में लगभग 5 साल से भी अधिक समय लगा है। इस फिल्म के लिए डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने भी बहुत मेहनत की है।

Brahmastra Ranbir Kapoor alia bhatt amitabh bachchan movie trailer video viral on social media | रणबीर-आलिया स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस कर रहे हैं पसंद ...

फ़िल्म इस सप्ताह 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रणबीर और आलिया के अलावा इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में मौजूद हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button