Jammu: पुंछ में अल्पसंख्यक घरों पर पथराव, लोगों ने पुलिस से मांगी सुरक्षा !

पुंछ के गांव बैंच में अल्पसंख्यकों के घरों पर पथराव के बाद दहशत का माहौल है। यहां मौके पर पहुंची पुलिस से लोगों ने सुरक्षा की मांग की है।

पुंछ के गांव बैंच में अल्पसंख्यकों के घरों पर पथराव के बाद दहशत का माहौल है। यहां मौके पर पहुंची पुलिस से लोगों ने सुरक्षा की मांग की है। लोगों का कहना है कि रात में पथराव होने से कुछ घरों के शीशे टूट गए और दीवारों पर भी पत्थर लग गए। उधर, इस घटना की जानकारी मिलते ही शहर से एसएचओ रंजीत सिंह राव आज पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से बात की। इस बीच शहर से अल्पसंख्यक संगठनों के पदाधिकारी भी वहां पहुंचे और अल्पसंख्यकों से मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाया।

थानाधिकारी रंजीत सिंह राव ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है और उम्मीद है कि बदमाशों को पकड़ा जाएगा। इधर, क्षेत्र के बहुसंख्यक समुदाय के लोगों ने इस घटना की निंदा की है और उनका कहना है कि कुछ शरारती तत्व गांव में सांप्रदायिक तनाव पैदा करना चाहते हैं, इसलिए पुलिस को मामले की जांच करनी चाहिए और साथ ही गांव में सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए। कहीं माहौल खराब न हो जाए।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button