श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज से आखिर क्यों बाहर हुए जसप्रीत बुमराह !

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को ऐलान किया कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को ऐलान किया कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।बुमराह पीठ की समस्याओं के कारण सितंबर से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में नहीं खेले हैं। पीठ की चोट के कारण पेसर को ICC मेन्स T20 World Cup से भी बाहर कर दिया गया था

बीसीसीआई ने 3 जनवरी को एक Media release में कहा,…

इससे पहले, All India Senior Selection Committee ने श्रीलंका के खिलाफ आगामी तीन मैचों कीODI serie के लिए स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भारत की एकदिवसीय टीम में शामिल किया। बीसीसीआई ने 3 जनवरी को एक Media release में कहा, “All India Senior Selection Committee ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ आगामी 3 मैचों की ODI series के लिए भारत की ODI team में शामिल किया है।

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली अन्य सदस्य गुवाहाटी में टीम में शामिल

भारत मंगलवार को गुवाहाटी Guwahati में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज ODI series का पहला मैच खेलेगा। वनडे क्रमश: 10, 12 और 15 जनवरी को गुवाहाटी,GuwahatI, कोलकाता Kolkata और त्रिवेंद्रम Trivandrum में खेले जाएंगे। जिसमे बुमराह की गैरमौजूदगी में कप्तान रोहित शर्मा, उप-कप्तान केएल राहुल, विराट कोहली और श्रेयस अय्यर सहित भारतीय टीम के अन्य वरिष्ठ सदस्य गुवाहाटी में टीम में शामिल हुए हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button