एआईएमआईएम के पूर्वांचल सम्मेलन में नेहरु हॉल पहुंचे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने सपा कांग्रेस पर साधा निशाना !

सोमवार को दिन में पहुंचे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने बताया कि संगठन को मजबूत करने को यहां पर सभी लोग जुटे हैं।

आजमगढ़ मुख्यालय पर नेहरु हॉल में एआईएमआईएम के पूर्वांचल पदाधिकारियों की बैठक में सोमवार को दिन में पहुंचे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने बताया कि संगठन को मजबूत करने को यहां पर सभी लोग जुटे हैं। वहीं उन्होंने एनडीए से मुकाबले को बने आईएनडीआईए गठबंधन पर भी सवाल उठाए।

एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी को नए बने आईएनडीआईए गठबंधन में नहीं शामिल किया गया। जबकि प्रदेश में सभी जिलों में उनका संगठन है। उनकी पार्टी को राजनीतिक रूप से अछूत माना जाता है क्योंकि इसका नेतृत्व टोपी दाढ़ी और शेरवानी के पास है।

हरियाणा मामले पर भी सवाल उठाए

वहीं शौकत अली ने कहा कि मुसलमान वोट को लेकर सपा मुंह मोड़ लेती है और खास तबके को फायदा होता है। कहा कि तीसरे मोर्चे के गठन की जरूरत है। शौकत अली ने मुजफ्फरनगर स्कूल मामले पर कहा कि आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी हो। वहीं हरियाणा मामले पर भी सवाल उठाए। कई मुद्दों पर अपनी तल्ख टिप्पणी की और कहा कि बीजेपी को एआईएमआईएम ही रोक सकती है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button