Bigg Boss 16 : परिवार के इस सदस्य की मौत की खबर सुनकर रो पड़ीं टीना दत्ता

बिग बॉस 16 अपने विवादास्पद प्रतियोगी के कारण सबसे विवादास्पद और लोकप्रिय टेलीविजन शो में से एक है। नवीनतम एपिसोड में टीना दत्ता टूट गई क्योंकि....

बिग बॉस 16 अपने विवादास्पद प्रतियोगी के कारण सबसे विवादास्पद और लोकप्रिय टेलीविजन शो में से एक है। नवीनतम एपिसोड में टीना दत्ता टूट गई क्योंकि बिग बॉस ने उन्हें अपने पालतू कुत्ते रानी के निधन के बारे में सूचित किया। टीना ने शालिन भनोट और अपने बीबी 16 प्रतियोगियों से बात करते हुए अपने प्यारे चार पैर वाले दोस्त को खोने पर अपना दर्द व्यक्त किया।

अंतिम संस्कार में शामिल..

टीना दत्ता टूट जाती है क्योंकि वह रानी के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाएगी क्योंकि उसने शालिन और अन्य प्रतियोगियों से बात की थी। टीना ने रोते हुए कहा, “उसके अंतिम संस्कार के लिए भी जा सकती हूं।” निर्माताओं ने उन्हें अपने पालतू जानवर की मौत के बारे में सूचित करते हुए उन्हें BB 16 के घर से बाहर आने के लिए कहा था।”

इंस्टाग्राम पर लम्बे नोट के साथ…

गुरुवार को (उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लंबे नोट के साथ एक क्लिप पोस्ट की गई थी।) वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था, “रानी ने इस दुनिया को छोड़ दिया लेकिन टीना के लिए बहुत प्यार छोड़ कर !!! रानी 2010 में टीना के जीवन में आईं और परिवार रहा है। और परिवार वास्तव में कभी नहीं जाता है, वे हमेशा के लिए हमारे साथ हैं जैसे रानी, ​​वह हमेशा हमारे तिनजी के साथ है। घर के अंदर रहते हुए इस नुकसान से निपटना आसान नहीं होगा लेकिन हम जानते हैं कि टीना आप मजबूत हैं। रानी रेस्ट इन पीस।”

इस बीच, टीना दत्ता अपने प्यारे कुत्तों के लिए शोक मनाती हैं। इसके बाद वह कैप्टेंसी टास्क में प्रतिस्पर्धा करते हुए घर में इसे लड़ना जारी रखती है। यहां तक ​​कि जब शालिन ने उसे निर्णय लेने वाले गौतम को रानी की मृत्यु के बारे में सूचित करने के लिए कहा, तो वह ऐसा नहीं करती थी, इस घटना की टीना ने प्रशंसा और आलोचना की थी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button