वोट डालने पहुंचे स्टार अल्लू अर्जुन,सादगी भरे अंदाज में दिखे !

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए आज वोटिंग की प्रक्रिया की जा रही है। साउथ के स्टार अल्लू अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बने हुए हैं।

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए आज वोटिंग की प्रक्रिया की जा रही है। साउथ के जाने-माने स्टार अल्लू अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बने हुए हैं। अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म नहीं बल्कि एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में है। आम लोगों से लेकर नेता और स्टार्स भी वोट देने के लिए पहुंचे रहे हैं। इसी बीच तेलंगाना विधानसभा चुनाव में वोटिंग करने ‘पुष्पा’ फेम अल्लू अर्जुन भी नजर आए। इस से जुड़ा अल्लू अर्जुन का नया वीडियो सामने आया है।

Allu Arjun Casts His Vote in Telangana Elections, Video of Pushpa Star From  Polling Booth Goes Viral - News18

अल्लू अर्जुन की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ

इस वीडियो में अल्लू अर्जुन काफी कूल लुक में दिखाई दिए। अल्लू अर्जुन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अल्लू अर्जुन इस वीडियो में जिस अंदाज में नजर आए, उसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ भी हो रही है।

Allu Arjun stands in queue to cast vote in Telangana Assembly elections –  Live India News

वोट डालने पहुंचे स्टार अल्लू अर्जुन

साउथ के जाने-माने स्टार अल्लू अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बने हुए हैं। अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म नहीं बल्कि एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में है। अल्लू अर्जुन ने तेलंगाना विधानसभा सीटों के लिए वोट डालने के लिए पहुंचे थे।

Telangana assembly election 2023 polling underway voting Chief Minister K  Chandrasekhar Rao BRS BJP - India Today

सादगी भरे अंदाज में अल्लू अर्जुन

इस दौरान अल्लू अर्जुन लाइन में लगकर वोट डालते हुए नजर आए। अल्लू अर्जुन का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।अल्लू अर्जुन इस वीडियो में सादगी भरे अंदाज में दिखाई दिए। लोगों ने अल्लू अर्जुन के इस अंदाज की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Pushpa 2 release date out: Allu Arjun shares fresh update, Check details

अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना

अल्लू अर्जुन ने फिल्म ‘पुष्पा’ ने लोगो के दिल में अल्लू के लिए एक अलग ही जगह बनाली थी ,फिल्म पुष्पा ने सबका दिल जीत लिया था। इसके बाद अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2’ के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं।इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं। ‘पुष्पा 2’ के अभी तक कई अपडेट सामने आ चुके हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button