मैनपुरी में सपा की हार पर चाचा शिवपाल ने दी प्रतिक्रिया !

उत्तर प्रदेश के स्थानीय निकाय चुनाव सम्पन्न हो चुके है अब ऐसे में बीजेपी के विरोधियों के लिए काफी परेशानी आ गई है खासकर सपा पार्टी के लिए आपको बता दे की समाजवादी पार्टी के गढ़ मैनपुरी में ही पार्टी को केवल दो सीटों पर जीत मिली है।

उत्तर प्रदेश के स्थानीय निकाय चुनाव सम्पन्न हो चुके है अब ऐसे में बीजेपी के विरोधियों के लिए काफी परेशानी आ गई है खासकर सपा पार्टी के लिए आपको बता दे की समाजवादी पार्टी के गढ़ मैनपुरी में ही पार्टी को केवल दो सीटों पर जीत मिली है। इसके बाद बीजेपी लगातार सपा पर जुबानी हमले कर रही है। वहीं मैनपुरी में सपा की हार पर शिवपाल सिंह यादव की पहली प्रतिक्रिया आई है।सपा नेता ने कहा, “ये छोटे-छोटे चुनाव थे। इन चुनावों में सरकार के तरफ से धांधलियां भी हुई हैं।

UP Assembly Elections 2022 Shivpal Singh Yadav Become Star Campaigner In Akhilesh Yadav Samajwadi Party | समाजवादी पार्टी में शिवपाल सिंह यादव को मिला बड़ा 'सम्मान', बनाया गया स्टार प्रचारक

बीजेपी के लगातार सपा पार्टी पर जुबानी हमले

अधिकारियों और पुलिस के बल पर जो बेईमानी हुई है इसके बावजुद भी सपा ने ये चुनाव पूरी तरह से लड़ा है। वैसे तो हम बहुत सी सीटों पर चुनाव जीते हैं और हमें बहुत अच्छा वोट मिला है। अगर ये गड़बड़ियां नहीं होती तो सपा नंबर एक पर होती।  अगर 2024 की बात करें तो केवल समाजवादी पार्टी ही बीजेपी के लिए चुनौती बनेगी।  हम संगठन को तैयार करेंगे और साथ ही समीक्षा भी करेंगे।  शिवपाल यादव ने कहा, “जो भी चुनाव में गड़बड़िया हुई हैं उसकी समीक्षा करेंगे।

samajwadi party not decided candidate against cm yogi yet akhilesh yadav released candidates list - CM योगी के खिलाफ किसे उतारेगी सपा? सस्‍पेंस बरकरार, जानें किस सीट पर किसे मिला टिकट

चाचा शिवपाल ने पकड़ी चुनाव में गड़बड़ियां,करेगे समीक्षा बैठक

हमारी समीक्षा में इसकी जो भी वजह सामने आएगी। लेकिन मैं इतना जानता हूं कि 2024 के लिए संगठन तैयार करेंगे।  संगठन को तैयार करके हमारे जितने भी कार्यकर्ता और नेता हैं, उसे ये भी कहेंगे कि पार्टी सर्वोच्च होती है।  टिकट मांगने का तो सबको अधिकार है।  जो कार्यकर्ता काम करता है उसका हक भी होता है। लेकिन टिकट मिलने के बाद सभी को एक होकर जितनी भी गुटबंदी है उसको खत्म करें। उन्होंने आगे कहा, “हम 2024 में मजबूती से चुनाव लड़ेंगे और बीजेपी के लिए सपा चुनौती बनेगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button