अटकले तेज : सिद्धू आप पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं ?

सोमवार को मान से मुलाकात के बाद, सिद्धू ने ट्वीट किया, "सबसे रचनात्मक 50 मिनट बिताए.. पंजाब समर्थक एजेंडे को दोहराया

पंजाब में कांग्रेस को मात दे कर आम आदमी पार्टी ने अपनी सरकार बनाई हैं। विधानसभा चुनाव के समय की बात करे तो राजनैतिक उठा पटक भी खूब रही। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीपीसीसी) के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू भी खूब सुर्ख़ियों में रहे। सिद्धू खुद विधानसभा चुनाव से पहले आप और उसके नेताओं के अत्यधिक आलोचक किया करते थे। लेकिन इस बीच नवजोत सिंह सिद्धू आप से खुश नजर आ रही हैं। और उन्होंने पंजाब सीएम भगवंत मान की तारीफ कर डाली।

सिद्धू ने किया ट्वीट :
बता दे, सिद्धू ने मुख्यमंत्री भगवंत मान की तारीफ में कहा, “मुख्यमंत्री भगवंत मान एक योग्य व्यक्ति हैं।” गौरतलब है की, कांग्रेस आलाकमान द्वारा सिद्धू के खिलाफ उनकी कथित पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए अनुशासनात्मक कार्रवाई पर विचार करने की खबरों के बीच कई लोगों के लिए यह परेशानी का कारण बन गया हैं।

सोमवार को मान से मुलाकात के बाद, सिद्धू ने ट्वीट किया, “सबसे रचनात्मक 50 मिनट बिताए.. पंजाब समर्थक एजेंडे को दोहराया कि मैं वर्षों से खड़ा हूं … आय उत्पन्न करने के साधनों के बारे में बात की। पंजाब की समस्या को खत्म करने का यही एकमात्र समाधान है… सीएम भगवंत मान बहुत ग्रहणशील थे..आश्वासन दिया कि वह लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेंगे।”

अनुमान लगाया जा सकता हैं की सिद्धू कांग्रेस में अपने राजनीतिक भविष्य के बारे में अनिश्चित हैं और सिद्धू को अब आप में एक नई पारी खेलने के लिए एक नया मैदान मिल सकता है, हालांकि सिद्धू या आप नेतृत्व ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button