नोएडा में डिलीवरी बॉय को एक कार सवार ने 700 मीटर तक घसीटा, युवक की हुई दर्दनाक मौ@त !

 दिल्ली में कार चालक द्वारा युवती को कई किलोमीटर तक घसीटकर ले जाने का मामला शांत नहीं हुआ था,अब ऐसा ही एक मामला नोएडा में सामने आया है।

 दिल्ली में कार चालक द्वारा युवती को कई किलोमीटर तक घसीटकर ले जाने का मामला शांत नहीं हुआ था,अब ऐसा ही एक मामला नोएडा में सामने आया है। अज्ञात कार चालक द्वारा सेक्टर-14 फ्लाईओवर पर इटावा जनपद के थाना भरथना अन्तर्गत ग्राम नगला भिक्खी सिंहुआ के रहने वाले एक बाइक सवार डिलीवरी वॉय को टक्कर मारकर करीब 700 मीटर तक घसीटता ले गया।

इससे डिलीवरी वॉय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से भाग गया आरोपी के खिलाफ फेज-1 थाने में केस दर्ज कराया गया है ।

अज्ञात कार चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी

मूलरूप से इटावा जनपद के थाना भरथना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नगला भिक्खी मौजा सिंहुआ निवासी 24 वर्षीय कौशल यादव पुत्र रामरतन यादव एक कंपनी के लिए भोजन डिलीवरी का काम करता था वह बीती एक जनवरी की रात को भोजन डिलीवर करने के लिए बाइक से सेक्टर-14 फ्लाईओवर से गुजर रहा था

इसी बीच,अज्ञात कार चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे कौशल यादव सड़क पर गिर वाहन के आगे फंस गया इसके बाद आरोपी कार चालक ने कौशल यादव की सुध तक नहीं ली और वह उसे करीब 700 मीटर दूर शनि मंदिर तक घसीटते हुए ले गया इससे कौशल यादव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। तभी एक कैब चालक ने उसे देख लिया उसने अपनी कैब रोककर कौशल यादव के मोबाइल से उसके परिजनों को हादसे की सूचना दी।

कौशल का शव सड़क पर पड़ा हुआ था।

घटना की सूचना से नोयडा में रह रही कौशल यादव की नई नवेली पत्नी पूजा यादव व कौशल यादव के चचेरे भाई अमित यादव सहित कौशल यादव के पैतृक गांव नगला भिक्खी सिंहुआ में माँ कमला देवी पिता रामरतन यादव बड़ा भाई रिषी यादव सहित परिजनों में बुरी तरह कोहराम मच गया ।

घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गये, कौशल का शव सड़क पर पड़ा हुआ था। जिसपर पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई। फेज एक थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

पुलिस आरोपी वाहन व चालक की तलाश कर रही है

पुलिस ने मामले में मृतक कौशल यादव के चचेरे भाई अमित यादव की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू करदी है पुलिस ने दिल्ली और नोएडा की ओर मुख्य सड़क पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है बताया गया कि टक्कर जहां हुई, वह एरिया नोएडा का है और महज चंद कदमों की दूरी पर दिल्ली का बॉर्डर है पुलिस आरोपी वाहन व चालक की तलाश कर रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button