करण जौहर ने ट्विटर को कहा, अलविदा तो विवेक अग्निहोत्री ने कहा – छोड़ने वाले … !

कश्मीर फाइल्स के निदेशक विवेक अग्निहोत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और विभिन्न राजनीतिक और फिल्म उद्योग से संबंधित मुद्दों पर अपने विचार साझा करते हैं। हाल ही में....

कश्मीर फाइल्स के निदेशक विवेक अग्निहोत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और विभिन्न राजनीतिक और फिल्म उद्योग से संबंधित मुद्दों पर अपने विचार साझा करते हैं। हाल ही में करण जौहर ने ट्विटर का सहारा लिया और एक छोटे से नोट के साथ अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया।

छोड़ने वाले कभी नही जीतते

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया, “छोड़ने वाले कभी नहीं जीतते, विजेता कभी हार नहीं मानते।” जल्द ही, उन्होंने अपने स्वयं के ट्वीट को उद्धृत-ट्वीट किया और जोड़ा, “मेरा मानना है कि सकारात्मक ऊर्जा की तलाश करने वाला एक वास्तविक व्यक्ति सोशल मीडिया को पूरी तरह से छोड़ देगा। केवल ट्विटर छोड़ रहा है क्योंकि यह पाखंड या नकलीपन की अनुमति नहीं देता है बल्कि इंस्टाग्राम पर रहता है क्योंकि यह ब्रांड प्राप्त करता है और नकलीपन की अनुमति देता है। जीवन के प्रति नकारात्मक और खराब दृष्टिकोण है।”

 

अलविदा ट्विटर

इससे पहले करण जौहर ने सोमवार को ट्वीट किया, “केवल अधिक सकारात्मक ऊर्जा के लिए जगह बनाना और यह उस दिशा में एक कदम है। अलविदा ट्विटर!” करण ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। लोगों की नजर पड़ते ही उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक ने ट्वीट किया, “अपने मानसिक स्वास्थ्य और ब्रह्मास्त्र भाग 2 पर ध्यान दें। शुभकामनाएँ। सकारात्मकता भेज रहा है। ”

एक अन्य ट्वीट में लिखा गया, “सकारात्मक ऊर्जा और शांति किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है।” एक ने यह भी लिखा, “आपकी कमी खलेगी नहीं।” एक यूजर ने हिंदी में ट्वीट भी किया, ”वह इस अकाउंट को डिलीट कर देंगे और एक अनजान अकाउंट का इस्तेमाल शुरू कर देंगे।’

कश्मीर की बात करें तो फाइल्स को ₹15 करोड़ के बजट पर बनाया गया था और दुनिया भर में ₹350 करोड़ से अधिक की कमाई की, जिसका मुख्य कारण मुंह की मजबूत बात थी। पल्लवी के पति विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित यह फिल्म 30 साल पहले घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस की दौड़ में रणबीर कपूर की शमशेरा, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज जैसी कई बड़ी रिलीज़ को पछाड़ दिया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button