# बरामदगी : कालेज के बेस से मिला हज़ारो लीटर डीजल, दो दर्जन गैस सिलेंडर भी मिले !

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार रात्रि दस बजे इटावा पुलिस क्राइम ब्रांच की एक टीम उक्त कालेज "जी एस पब्लिक इंटर कालेज" असरोई पहुंची

संक्षेप में

यूपी के इटावा जिले से तबाही का सामान बरामद हुआ है। मुखबिर की सूचना पर जब जिला प्रशासन ने छापा मारा तो उन्हें 16 हजार लीटर डीजल समेत दो दर्जन गैस सिलेंडर मिले है। ये बरामदगी इटावा के एक कॉलेज से हुई है।

             विस्तार से

एक टीम कालेज पहुंच जांच -पड़ताल कर रही

इटावा : मैनपुरी बॉर्डर पर स्थित असरोई गांव के एक इंटर कालेज के तलघर से 16 हजार लीटर डीजल और दो दर्जन गैस सिलेंडर बरामद हुए है। इटावा क्राइम ब्रांच ने किसी मुखबिर की सूचना पर ये कार्यवाही की है। तो वहीं मौके पर उपजिलाधिकारी जसवंतनगर के निर्देश पर पूर्ति विभाग इटावा से एक टीम कालेज पहुंच जांच -पड़ताल कर रही है।

गैस के दो दर्जन के लगभग सिलेंडर बरामद

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार रात्रि दस बजे इटावा पुलिस क्राइम ब्रांच की एक टीम उक्त कालेज “जी एस पब्लिक इंटर कालेज” असरोई पहुंची। उन्होंने सीधे चौकीदार से कालेज के तलघर की लोकेशन ली। बाद में उसमे दो -दो हजार लीटर की टंकियो में भरा लगभग 16 हजार लीटर डीजल व गैस के दो दर्जन के लगभग सिलेंडर बरामद किए।

मामला पूर्ति विभाग और जमाखोरी से जुड़ा

क्राइम ब्रांच टीम ने पुलिस के आला अफसरों को इस बरामदगी की सूचना दी। जिन्होंने एसडीएम जसवंतनगर नम्रता सिंह को मामले की पड़ताल और उचित कार्यवाही के निर्देश दिए। मामला पूर्ति विभाग और जमाखोरी से जुड़ा था। इसलिए मौके पर शुक्रवार दोपहर पूर्ति विभाग के ए.आर.ओ हाकिम सिंह और पूर्ति निरीक्षक विवेक कुमार मुकद्दमा दर्ज कराने के लिए तैयारी में जुटे थे।

असली बायो प्रोडक्ट का बैनर लगा मिला

जसवंतनगर पुलिस फिलहाल इस संबंध में कोई जानकारी देने को तैयार नही थ। हालांकि इस मामले में दो को हिरासत में लिया गया है। कालेज में असली बायो प्रोडक्ट का बैनर लगा भी मिला है। गौरतलब होकि इस अवैध डीजल की बिक्री को लेकर पेट्रोल पंप मालिक ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी। जिन दो टंकियों में डीजल भरा हुआ था उसे तलघर में छिपाकर रखा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button