नकली सलमान खान पर फिर हुई असली कार्यवाई !

शहर में नकली सलमान खान के नाम से मशहूर आज़म इसबार फिर अपनी दीवानगी के चक्कर में मुसीबत में फंसता हुआ नज़र आ रहा है।

हिंदी फिल्म जगत यानि बॉलीवुड को उसके चाहने वालों का भरपूर प्यार मिला है। फिल्म में निभाए गए किरदारों को लोग अपनी जिंदगी में भी जीने की कोशिश करने लगते है।

मुसीबत में फंसता हुआ नज़र आ रहा

जी हाँ ऐसा ही एक वाकया यूपी की राजधानी लखनऊ से अक्सर देखने को मिल जाता है। जहां अभिनेता सलमान खान के फैन आज़म खान अक्सर अपनी दीवानगी को लखनऊ की सड़को पर दिखाया करता है। शहर में नकली सलमान खान के नाम से मशहूर आज़म इसबार फिर अपनी दीवानगी के चक्कर में मुसीबत में फंसता हुआ नज़र आ रहा है।

रेल अधिनियम के तहत मामला दर्ज

इसबार डुप्लीकेट सलमान खान पर रेलवे की तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया है। रेलवे लाइन पर रील बनाने के कारण RPF ने मुकदमा दर्ज किया है। उसपर धारा 147,145 और 167 रेल अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो उसने डालीगंज स्थित रेलवे ट्रैक पर बनायीं थी।

नकली सलमान खान का प्यार साफ दिखाता

जिसमें एक्टर सलमान खान की करीब 20 साल पुरानी फिल्म तेरे नाम का गाना है। जोकि रियल सलमान खान के लिए नकली सलमान खान का प्यार साफ दिखाता है। आपको बता दें इससे पहले उसके खिलाफ लखनऊ की सड़को पर अर्धनग्न घूमने पर ठाकुरगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। जिसमें में जमानत पर बाहर है।

 

खबरों का सटीक विश्लेषण पढ़ने व सूचना जानने के लिए बने रहे hashtagbharatnews.com के साथ। ख़बरों की दुनिया में तेज़ी से आगे बढ़ते हुए व लोगों के बीच अपनी विश्वसनीयता को बनाते हुए ” हैशटैग भारत न्यूज़ ” की हर खबर पर बराबर नज़र बनी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button