परिणीति चोपड़ा का अमृतसर में का हुआ गर्मजोशी से स्वागत, राघव चड्ढा के खास अंदाज ने जीता हर किसी का दिल !

पिछले हफ्ते, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अमृतसर की अपनी यात्रा की एक जैसी तस्वीरें साझा की थीं। अमृतसर से अभिनेता और उनके मंगेतर के वीडियो और तस्वीरें भी पापराज़ी और प्रशंसक पृष्ठों पर साझा किए गए थे।

पिछले हफ्ते, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अमृतसर की अपनी यात्रा की एक जैसी तस्वीरें साझा की थीं। अमृतसर से अभिनेता और उनके मंगेतर के वीडियो और तस्वीरें भी पापराज़ी और प्रशंसक पृष्ठों पर साझा किए गए थे। अब, अमृतसर हवाई अड्डे से जोड़े का एक अनदेखा वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जहां आम आदमी पार्टी के नेता परिणीति के साथ नजर आ रहे हैं और उनका गर्मजोशी से स्वागत किया जा रहा है। परिणीति के प्रति राघव के मधुर भाव ने भी प्रशंसकों का ध्यान खींचा।

इस ऑउटफिट में नज़र आए न्यूली कपल

परिणीति और राघव चड्ढा शुक्रवार को अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचे। जैसे ही दोनों राघव के दल और सुरक्षाकर्मियों से घिरे हुए चले, कुछ अधिकारियों सहित बड़ी संख्या में लोग उनका स्वागत करने आए। परिणीति और राघव ने क्रमशः क्रीम और ग्रे-व्हाइट एथनिक आउटफिट पहने थे।

एक्ट्रेस का अमृतसर में हुआ स्वागत

जैसे ही किसी ने फूलों के गुलदस्ते के साथ राघव का स्वागत किया, आप नेता ने तुरंत उस व्यक्ति को परिणीति की ओर निर्देशित किया और इशारा किया कि गुलदस्ता उन्हें दिया जाना चाहिए। इसके बाद, एक अन्य व्यक्ति ने अभिनेता को फूलों का गुलदस्ता देकर अमृतसर में उनका स्वागत किया।

वीडियो पर फैन्स की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर कई लोग परिणीति के प्रति राघव के व्यवहार से प्रभावित हुए। इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने राघव के लिए लिखा, “क्या सज्जन व्यक्ति हैं!” एक अन्य ने कहा, “कितना प्यारा…” एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, “वे एक-दूसरे के लिए ही बने हैं।”

परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा की हालिया यात्रा

नव-सगाई हुई जोड़ी परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकाला और सप्ताहांत में अमृतसर का दौरा किया, जहां उन्होंने श्री हरमंदिर साहिब में आशीर्वाद लिया। जोड़े की अमृतसर यात्रा की तस्वीरें और वीडियो व्यापक रूप से ऑनलाइन साझा किए गए थे।

राघव ने सोशल मीडिया शेयर किया वीडियो

परिणीति और राघव ने भी अपनी यात्रा की वही तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। अपने कैप्शन में परिणीति ने लिखा, “इस बार मेरी यात्रा और भी खास थी, वह मेरे साथ थे।” वहीं, राघव ने अपने कैप्शन में लिखा, ”पवित्र भजनों और शांति के बीच, मैंने अपनी आंखें बंद कीं, सिर झुकाया और थोड़ी प्रार्थना की। मेरे साथ परिणीति चोपड़ा के साथ, यह और भी खास था। आज अमृतसर में सचखंड श्री हरमंदिर साहिब जी में आशीर्वाद लेने का सौभाग्य मिला।”

परिणीति-राघव की सगाई

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा ने 13 मई को सगाई कर ली। यह समारोह नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में आयोजित किया गया था, जिसमें प्रियंका चोपड़ा सहित जोड़े के सबसे करीबी दोस्त और परिवार मौजूद थे।

कुछ हफ़्ते बाद, राजस्थान से परिणीति और राघव के वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं, जब वे अपने विवाह स्थल की तलाश में विभिन्न स्थानों का दौरा कर रहे थे। वे कथित तौर पर इस साल के अंत में शादी करने की योजना बना रहे हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button