UAE Golden Visa: साउथ के सुपरस्टार कमल हासन को मिला UAE का गोल्डन वीजा, जानिए वजह…

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) हाल ही में फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल किया।

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) हाल ही में फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल किया। 120 करोड़ रुपए की लागत से बनी इस फिल्म ने अब तक 400 करोड़ का कारोबार किया। अब हाल ही कमल हासन एक खास वजह से सुर्खियों में आ गए हैं।अभिनेता ने 21 जुलाई को यूएई सरकार से प्रतिष्ठित गोल्डन वीजा प्राप्त किया। अभिनेता ने ट्विटर पर अमीरात के अधिकारियों को यूएई का गोल्डन वीजा देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने अधिकारियों को गोल्डन वीजा देते हुए उनकी तस्वीरें भी साझा कीं।

 

UAE का गोल्डन वीजा प्राप्त करके सम्मानित महसूस कर रहा हूं

इससे पहले मोहनलाल और ममूटी को यूएई का गोल्डन वीजा मिला था। अब कमल हासन को भी गोल्डन वीजा मिल गया है। अमीरात के अधिकारियों के साथ तस्वीरें साझा करते हुए, कमल हासन ने लिखा, “मैं संयुक्त अरब अमीरात से गोल्डन वीजा प्राप्त करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। दुबई में रेजीडेंसी और विदेश मामलों के कार्यालयों के महानिदेशालय में दौरे के लिए जीडीआरएफए के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल मोहम्मद अहमद अल मैरी को धन्यवाद। (एसआईसी)।”

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “प्रतिभाओं और रचनात्मक लोगों का समर्थन करने के लिए दुबई फिल्म और टीवी आयोग को धन्यवाद। @FilmDubai @GDRFADUBAI #Dubai #filmDubai #goldenvisa (sic)।”

फिल्म का निर्माण इंटरनेशनल द्वारा किया गया

कमल हासन आखिरी बार विक्रम में नजर आए थे, जो एक ब्लॉकबस्टर हिट थी। लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित, विक्रम में कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं। कालिदास जयराम, नारायण, गायत्री, वसंती और संथाना भारती को सहायक भूमिकाओं में देखा गया था।

फिल्म का निर्माण राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा किया गया था और इसे उदयनिधि स्टालिन की रेड जाइंट मूवीज द्वारा पूरे तमिलनाडु में वितरित किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button