पहली बार उमराह करने पहुंची राखी सावंत मक्का !

ट्रोल भी किया गया था हालही में आयी मीडिया खबरों के मुताबिक राखी का भाई वाहिद अली खान और उनकी पत्नी शाइस्ता के साथ मक्का में मौजूद दिखी राखी सावंत ने अपना उमरा पूरा कर लिया है।

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा ही अपने कारनामो से सुर्खियों में बनी रहती है और साथ ही वो मीडिया को खुद बुलावा देती है अपने हैरतंगेज कारनामे दुनिया को दिखवाने के लिए आपको बता दे की राखी ने अपने बॉयफ्रैंड आदिल से शादी कर अपने धर्म को बदल दिया था जिसके चलते उनको काफी ट्रोल भी किया गया था हालही में आयी मीडिया खबरों के मुताबिक राखी का भाई वाहिद अली खान और उनकी पत्नी शाइस्ता के साथ मक्का में मौजूद दिखी राखी सावंत ने अपना उमरा पूरा कर लिया है।

Rakhi Sawant Umrah: इस्लाम कबूलने के बाद पहली बार राखी सावंत ने किया उमराह,  फैंस से बोलीं- 'मुझे फातिमा कहो' - Rakhi Sawant first Umrah Video From Mecca  Madina amid controversy with

बॉयफ्रेंड को लेकर राखी सावंत होती थी हमेशा से ट्रोल

अभिनेत्री अपने अलग हो चुके पति आदिल खान दुर्रानी और अपने दोस्तों राजश्री मोरे और शर्लिन के साथ परेशानी के दौर से गुजर रही हैं। अब ड्रामा क्वीन का ड्रामा ही उनके लिए मुसीबत बनाता जा रहा है। आदिल के संग हो रहे विवादों के बीच राखी मदीना पहुंच गई हैं, जब से राखी उमराह करने के लिए रवाना हुई हैं। तब से एक-एक अपडेट आपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। राखी सावंत ने मदीना पूहुचते ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उन्हें बुर्खा पहने हुए देखा जा सकता है।

आदिल से तलाक के बाद किसके साथ उमराह करने पहुंचीं राखी? तस्वीरें वायरल - Rakhi  sawant does umrah at mecca with brother waahid ali khan photos viral tmovp

आदिल के संग हो रहे विवादों के बीच राखी

इस वीडियो में राखी सावंत का स्वागत किया जा रहा है। दरअसल मदीना के जिस होटेल में राखी सावंत रुकी हुई हैं। वह उनका स्वागत एक केक खिला कर किया गया है। जिसके लिए वीडियो में राखी होटल के लोगों का शुक्रियादा करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि आखिरी बार राखी टीवी रियालिटी शो ‘बिग बॉस मराठी’ में नजर आई थीं। शो से बाहर आने के बाद राखी की मां का निधन हो गया। ‘बिग बॉस मराठी’ में राखी को सपोर्ट करने आदिल दुरानी भी पहुंचे थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button