बीजेपी बड़ा सकती है सांप्रदायिक दंगे : उद्धव ठाकरे !

सिद्धांत नहीं है, कोई विचारधारा नहीं है। आपने अन्य दलों से नेताओं को चुरा लिया है। आपने गद्दारों और चोरों का एक समूह बनाया है। आप दूसरों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं लेकिन दागी लोगों को अपने विशेष पाउडर से धोकर गले लगाते हैं।

विपक्षी गठबंधन इन दिनों काफी जोरो शोरो से तैयारी में लगा हुआ है की बीजेपी को आखिर कैसे हराया जाए इस बार अब रास्ते पर आये है शिवसेना (यूबीटी) अध्यक्ष और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जिन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कस्ते हुए ये बोलै है की चांद पर कौन पहुंचा है, श्रीमान मोदी जी? भारत या इंडियन मुजाहिद्दीन। एक प्रधानमंत्री को इस तरह की भाषा बोलने शोभा नहीं देता।”उद्धव ठाकरे ने आगे कहा, “आपके पास कोई सिद्धांत नहीं है, कोई विचारधारा नहीं है। आपने अन्य दलों से नेताओं को चुरा लिया है। आपने गद्दारों और चोरों का एक समूह बनाया है। आप दूसरों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं लेकिन दागी लोगों को अपने विशेष पाउडर से धोकर गले लगाते हैं।

Shiv Sena UBT Chief Uddhav Thackeray says BJP Can increase communal tension to hide government failures 'सरकार की नाकामियों से ध्यान हटाने के लिए बीजेपी बढ़ा सकती है सांप्रदायिक तनाव' : उद्धव ठाकरे

शिवसेना का मोदी पर जुबानी हमला

” दरअसल रविवार (27 अगस्त) को देश में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की कोशिशों के प्रति लोगों को आगाह किया और तर्क दिया कि बीजेपी अपनी सरकार की नाकामियों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए कुछ भी कर सकती है। द टेलीग्राफ के मुताबिक, महाराष्ट्र के हिंगोली में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरने ने कहा, “ये मैं नहीं कह रहा हूं, पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी थे और तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा है कि बीजेपी 2024 का चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है।

सावध राहा चंद्रावर घर देतो म्हणून मते मागतील : उद्धव ठाकरेंचा भाजपला टाेला  | पुढारी

जनता का ध्यान भटकाने के लिए कुछ भी कर सकती मोदी सरकार

द टेलीग्राफ के मुताबिक, महाराष्ट्र के हिंगोली में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरने ने कहा, “ये मैं नहीं कह रहा हूं, पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी थे और तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा है कि बीजेपी 2024 का चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button