इंग्लैंड के खिलाफ 300 रन बनाने वाला खिलाड़ी इंग्लैंड चला गया, 7 साल के लिए टीम इंडिया से बाहर !

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने इंग्लैंड के खिलाफ ऐतिहासिक पारी खेली है. वह काफी समय से टीम इंडिया में वापसी की कोशिश कर रहे हैं।

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने इंग्लैंड के खिलाफ ऐतिहासिक पारी खेली है, वह काफी समय से टीम इंडिया में वापसी की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन वह सफल नहीं हुए, लेकिन अब ये खिलाड़ी इंग्लिश टीम के लिए खेलने जा रहा है इंग्लैंड की टीम भारत दौरे पर आ चुकी है और उन्हें भारत की टीम के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है, पहला टेस्ट मैच हैदराबाद में खेला जाएगा, लेकिन इस सीरीज से पहले ये तय है कि टीम इंडिया का एक क्रिकेटर इंग्लैंड में खेलेगा।
इंग्लैंड के खिलाफ ट्रिपल सेंचुरी, अब इंग्लिश टीम की तरफ से खेलेगा भारतीय, टीम  इंडिया में नहीं मिल रही जगह - karun nair who hits triple century against  england goes back to

इंग्लैंड रवाना हुए टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का नाम करुण नायर

कभी ये खिलाड़ी टीम इंडिया का हिस्सा था। न्होंने इंग्लैंड के खिलाफ ऐतिहासिक पारी खेली, यह खिलाड़ी अप्रैल-मई में नॉर्थम्प्टनशायर काउंटी के लिए खेलेगा। वह दो महीने में सेवन काउंटी चैम्पियनशिप में साउथैम्पटनशायर के लिए खेलेंगे। उसी काउंटी ने उन्हें पिछले साल आखिरी तीन मैचों के लिए खरीदा था। उन तीन मैचों में उन्होंने 78, 150 और 21 रन बनाए। वह पृथ्वी शॉ की जगह खेलेंगे, उस वक्त पृथ्वी आईपीएल में व्यस्त थे। इंग्लैंड रवाना हुए टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का नाम करुण नायर है।

टीम इंडिया के लिए आखिरी बार 2017 में खेला था

पिछले सीजन में करुण नायर ने खेली तीन पारियों में रन बनाए थे, उन्होंने अपने शांत, संयमित स्वभाव से छाप छोड़ी। काउंटी कोच जॉन सैडलर ने कहा कि नायर टीम में वापस आकर खुश हैं। करुण नायर ने टीम इंडिया के लिए आखिरी बार 2017 में खेला था। उन्होंने भारत के लिए छह टेस्ट और दो वनडे मैच खेले हैं। वह पिछले सात साल से टीम से बाहर हैं, वह आईपीएल में भी असफल रहे। इसलिए आईपीएल 2024 की नीलामी में उन्हें किसी ने नहीं खरीदा। नायर भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं। नायर ने इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में ऐतिहासिक पारी खेली। उन्होंने 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ नाबाद 303 रन बनाए थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button