Samsung का यह जबरदस्त फ़ोन मिलेगा बेहतरीन फीचर्स के साथ, जानें ख़ासियत

कंपनी ने एंड्रॉइड स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज़ लॉन्च किया। गैलेक्सी S22 का कैमरा किसी भी एंड्रॉइड स्मार्टफोन से बेहतर है।

Samsung यूज़र्स के लिए कंपनी ने इस साल सबसे चर्चित एंड्रॉइड स्मार्टफोन गैलेक्सी S22 सीरीज़ लॉन्च किया। जो की लोगो को पसंद भी आ रहा हैं। स्मार्टफोन की कीमत भारत में 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 72,999 रुपये है। स्मार्टफोन का डिस्प्ले शानदार है। यह सुपर ब्राइट और सुपर सटीक लुक में है, और निश्चित रूप से 120Hz रिफ्रेश रेट अनुभव को स्लीक और सटीक बनाता है।

सैमसंग गैलेक्सी S22 के फीचर्स:

स्मार्टफोन गैलेक्सी S22 के फीचर्स की बात करे तो, यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ है। AMOLED पैनल होने के कारण, इसने गहरे काले और चमकीले रंग में हैं। गैलेक्सी S22 अल्ट्रा को 6.8-इंच, डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है और शीर्ष पर One UI 4.0 के साथ Android 12 पर चलता है।

सैमसंग गैलेक्सी S22 का कैमरा किसी भी एंड्रॉइड स्मार्टफोन से सर्वश्रेष्ठ है। पीडीएएफ और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 3X ऑप्टिकल जूम के लिए 10-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है। Samrtphne चार कलर के साथ उपलब्ध हैं जिसमे फैंटम ब्लैक, फैंटम व्हाइट, ग्रीन और बरगंडी कलर हैं। ये स्मार्टफोन 128GB, 256GB, 512GB और 1TB मॉडल में 8GB और 12GB रैम विकल्पों के साथ लॉन्च किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button