इटावा महोत्सव के प्रदर्शनी पंडाल में सिंगर ‘कनिका कपूर’ के गानों पर झूमे लोग !

उत्तर प्रदेश के इटावा में कनिका कपूर ने अपने गानो से बिखेरा जलवा, कॉन्सर्ट में पहुंच कर कनिका ने अपने गानो से ऐसी घूम मचाई कि

उत्तर प्रदेश के इटावा में कनिका कपूर ने अपने गानो से बिखेरा जलवा, कॉन्सर्ट में पहुंच कर कनिका ने अपने गानो से ऐसी घूम मचाई कि जनवरी के कड़ाके कि ठण्ड में भी लोग सब भूल उनके गानो पर थिरकने पर मजबूर हो गए।

कनिका कपूर ने बताया उत्तर प्रदेश में ज्यादातर..

ऐतिहासिक नुमाइश पंडाल में मशहूर सिंगर कनिका कपूर ने हजारों की संख्या में बैठे लोगों को गानों पर थिरकने पर मजबूर कर दिया। कड़ाके की ठंड में हजारों की संख्या में गर्मी का एहसास करा दिया कनिका कपूर ने बताया उत्तर प्रदेश में ज्यादातर मुझे जलवा  बिखेरने का मौका मिलता है।

लोग मुझे यूपी होने की बात करते है

मीडिया से बात करते हुए कनिका ने बताया कि मैं और किसी भी देश में जाती हूँ तो लोग मुझे यूपी होने की बात करते है ,और मुझे हिंदी भाषा का ज्यादा बात करने का अनुभव हो गया है। यूपी की युवाओं के प्रतिभाओं के लिए बताया, मै हमेशा स्पोर्ट करती हूँ। 2023 के कॉन्सर्ट के बारे में कनिका कपूर ने बताया, मैं इटावा पहुँची हूँ नया गानों का अलग हटके ही करके जाऊंगी कनिका कपूर ने बताया मुझे कई वर्ष लगे है। इस सिंगर का मुकाम हासिल करने में ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button