सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपने आखिरी रिश्ते में रहा इस बात का पछतावा, आलिया भट्ट से चाहते हैं ये…

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने आलिया के पालतू एडवर्ड...

सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपने आखिरी रिश्ते में रहा इस बात का पछतावा, आलिया भट्ट से चाहते हैं ये…

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने आलिया के पालतू एडवर्ड के प्रति अपने प्यार का इजहार किया। इससे कई लोगों को लगा कि उन्होंने आलिया को बिल्ली गिफ्ट की है। दोनों ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012) से बॉलीवुड में एक साथ डेब्यू किया। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया।

पालतू जानवरों को उपहार में न दें

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब सिद्धार्थ मल्होत्रा से पूछा गया कि उन्होंने अपने पिछले रिश्ते से क्या सीखा। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैंने अपने पिछले रिश्ते से सीखा- पालतू जानवरों को उपहार में न दें।” उनसे आगे पूछा गया कि वह आलिया से क्या चोरी करना चाहते हैं। उसने कहा, “बिल्ली- एडवर्ड।” कई लोगों ने कमेंट किया कि उसने बिल्ली को तोहफे में दिया है और इसीलिए वह बिल्ली से इतना प्यार करता है।

SOTY का पहला शॉट

कॉफी विद करण में जब सिद्धार्थ से आलिया के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह कड़वा है। हम वास्तव में इसके बाद नहीं मिले हैं। यह सभ्य है। यह कुछ समय हो गया है। मैं उसे डेट करने से पहले ही बहुत लंबे समय से जानता हूं। मैंने अपना पहला शॉट दिया SOTY में उसके साथ।

पुराने रिश्ते में सिद्धार्थ को याद बिल्ली

सिद्धार्थ और आलिया ने कथित तौर पर कपूर एंड संस (2016) में दिखाई देने के दौरान एक-दूसरे को डेट किया। उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं की। हाल ही में, जब सिद्धार्थ कॉफ़ी विद करण 7 में दिखाई दिए, तो उनसे एक बात का नाम पूछा गया जो उन्हें अपने पूर्व के बारे में याद थी, और उन्होंने कहा ‘उसकी बिल्ली।’

 

थैंक गॉड जल्द होगी सिनेमा घरों में

प्रोफेशनल की बात करें तो वह अपनी आने वाली फिल्म थैंक गॉड के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह एक टी-सीरीज फिल्म्स और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन है, जो भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मार्कंड अधिकारी द्वारा निर्मित और यश शाह द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म इस साल 25 अक्टूबर को दिवाली के आसपास रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button