‘गोविंदा सर, हमें आपकी तरह काम करना होगा’, जानिए किस पाकिस्तानी एक्टर ने कही ये बात !

बॉलीवुड में अपने शानदार डांस और कॉमेडी से अपनी खास जगह बनाने वाले गोविंदा इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. गोविंदा की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं है

बॉलीवुड में अपने शानदार डांस और कॉमेडी से अपनी खास जगह बनाने वाले गोविंदा इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। गोविंदा की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं है बल्कि पाकिस्तान के भी कई कलाकार उनकी शानदार एक्टिंग के दीवाने हैं। उन्हीं में से एक फहद मुस्तफा ने एक फंक्शन के दौरान उनकी जमकर तारीफ की है। आइए जानते हैं पाकिस्तानी एक्टर ने गोविंदा के बारे में क्या कहा है।

फहद मुस्तफा की तारीफ

पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता माने जाने वाले फहद मुस्तफा ने दुबई में आयोजित फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में बॉलीवुड स्टार गोविंदा की तारीफ करते हुए कहा कि फिल्मफेयर के मंच पर खड़ा होना बड़े गर्व की बात है। आज हम उस जगह पर खड़े हैं जहां कभी गोविंदा सर भी खड़े हुए हैं। उन्होंने गोविंदा के बारे में अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि ‘गोविंदा सर हम आपके फैन हैं। पाकिस्तान में एक्टिंग करते वक्त हमें हमेशा लगता था कि हमें जो भी एक्टिंग करनी है, तुम्हारी तरह करनी है। एक बार फिर गोविंदा सर के लिए जोरदार तालियां। इसके बाद फहाद मुस्तफा ने भी वहां मौजूद रणवीर सिंह की तारीफ की और फिर मंच से उतरकर गोविंदा के पास गए और उनके पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया।

गोविंदा की तारीफ करने के साथ ही फहद मुस्तफा ने इस बात पर भी जोर दिया कि एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के कलाकारों को मिलकर काम करना चाहिए। आपको बता दें कि इस फंक्शन में गोविंदा के अलावा हेमा मालिनी, आयुष्मान खुराना, शहनाज गिल, अर्जुन कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियां भी मौजूद थीं। इसके अलावा पाकिस्तान से भी कुछ कलाकारों ने कार्यक्रम में शिरकत की।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button