“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो से शैलेश लोढ़ा ने किया अलविदा, जानें वजह …

शो की लीड एक्ट्रेस दिशा वकानी उर्फ ​​दयाबेन ने हाल ही में शो छोड़ा तो वही अब खबर यह आ रही है कि अभिनेता शैलेश लोढ़ा भी शो को कहेंगे अलविदा

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो छोटे पर्दे पर सबसे लोकप्रिय और सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है। जिसकी पॉपुलैरिटी खूब हैं। बच्चे हो या बड़े सभी इस शो को पसंद करते हैं। असित कुमार मोदी द्वारा निर्देशित यह शो पिछले 14 वर्षों से सफलतापूर्वक चल रहा है। इसके कलाकार अक्सर सुर्खियों में नजर आ जाते हैं।

तरत मेहता छोड़ेंगे शो :

दिलीप जोशी, शैलेश लोढ़ा, अमित भट्ट, मंदार चंदवाडकर, सोनालिका जोशी, सुनयना फोजदार, मुनमुन दत्ता और तनुज महाशब्दे जैसे अभिनेताओं ने शो को हिट बनाने के लिए अपना खूब योगदान दिया है। हाल ही में शो की लीड एक्ट्रेस दिशा वकानी उर्फ ​​दयाबेन ने शो छोड़ा तो वही अब खबर यह आ रही है कि तारक मेहता का किरदार निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा भी शो को छोड़ने वाले हैं।

ये हैं कारण :

जानकारी के अनुसार, शैलेश लोढ़ा भी अब शो से अलविदा कहेंगे। अभिनेता पिछले एक महीने से शो की शूटिंग से अनुपस्थित हैं। इसके पीछे का कारण मतभेद बताया जा रहा है। गौरतलब हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की योजना बनाने का एक और बड़ा कारण यह है कि, वो नए काम को एक्सप्लोर नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कथित तौर पर हाल ही में कई प्रस्तावों को ठुकरा दिया और इसलिए अब शैलेश अपने रास्ते में आने वाले किसी भी ऑफर को ठुकराना नहीं चाहते हैं।

हालांकि प्रोडक्शन हाउस अभिनेता को मनाने की कोशिश में लगा हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि खक और कवि
शैलेश ने अपना मन बना लिया है। शो में शैलेश लोढ़ा का अहम किरदार रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button