UP NEWS: जाली दस्तखत से तनख्वाह लेने वाली अमरोहा की डिप्टी सीएमओ निलंबित, बृजेश पाठक ने दिए आदेश !

 स्वास्थ्य विभाग में जाली दस्तखत के सहारे छह माह तक तनख्वाह निकालने के फर्जीवाड़ा का खुलासा हुआ है। मामला अमरोहा सीएमओ कार्यालय से जुड़ा है।

स्वास्थ्य विभाग में जाली दस्तखत के सहारे छह माह तक तनख्वाह निकालने के फर्जीवाड़ा का खुलासा हुआ है। मामला अमरोहा सीएमओ कार्यालय से जुड़ा है। यहां डिप्टी सीएमओ के पद पर तैनात डॉ. इंदु बाला पर फर्जीवाड़ा करने के गंभीर आरोप लगे हैं। उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने मामले को गंभीरता से लिया है। डिप्टी सीएमओ को निलंबित करने के आदेश दिए हैं।

6 महीने से ऑफिस न जाने पर भी मिले सिग्नेचर

अमरोहा डिप्टी सीएमओ के पद पर डॉ. इंदु बाला शर्मा तैनात हैं। आरोप हैं कि वह बीते छह महीने तक कार्यालय नहीं गई हैं। यही नहीं वेतन की खातिर उपस्थिति रजिस्टर पर फर्जी दस्तख्त बनाने का भी आरोप है। फर्जीवाड़े का खुलासा होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। मामला उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक तक पहुंचा।

 उप मुख्यमंत्री ने मुकदमा दर्ज करने का दिया आदेश 

उप मुख्यमंत्री ने मामले को गंभीरता से लिया। डिप्टी सीएमओ डॉ. इंदु बाला शर्मा को निलंबित करने का आदेश दिया। साथ ही तत्कालीन सीएमओ डॉ. संजय अग्रवाल पर भी विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। वहीं लगातार वेतन बनाने वाले लिपिक संतोष कुमार पर भी विभागीय कार्यवाही के आदेश दिए हैं। उप मुख्यमंत्री ने मामले में संलिप्त कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज करने के लिए आदेश दिया है

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button