SPORTS: शाहीन अफरीदी को लगी चोट, क्या अब होगा इंडियन टीम का सिरदर्द कम ?

एशिया कप टी-20 टूर्नामेंट कुछ ही दिनों में शुरू होने वाले हैं पर उसके पहले ही पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है।

एशिया कप टी-20 टूर्नामेंट कुछ ही दिनों में शुरू होने वाले हैं पर उसके पहले ही पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान ने फास्ट बॉलर के चोटिल होनी की खबर सामने आई हैं जिसके बाद क्रिकेटर एशिया कप टी-20 टूर्नामेंट के कुछ मैचों से बहार हो गए हैं।

 

कौन हुआ घायल

पाकिस्तान के स्टार लेफ्ट आर्म फास्ट बॉलर शाहीन शाह अफरीदी की चोट लगने की खबर से पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है बता दे शाहीन शाह अफरीदी को घुटने की चोट लग गयी हैं जिसके कारण वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।वहीं इस खबर की जानकारी खुद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने शनिवार को बयान जारी कर के दी। बोर्ड के अनुसार शाहीन को दुबारा वापसी करने में 4 से 6 सप्ताह का समय लगेगा। जिसके आधार पर यह कहा जा सकता हैं कि शाहीन लम्बे समय तक मैच से दूर रहेंगे।

भारत को मिल सकती हैं राहत

एशिया कप में पाकिस्तान का पहला मुकाबला 28 अगस्त को भारत से होना है। इसके बाद 4 सितंबर को भी दोनों टीमों के मैदान में आमने सामने नज़र आएंगी। पिछले मैच की बात करे तो शाहीन ने पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में ओवर में रोहित शर्मा का विकेट लिया था। उसी के साथ शाहीन ने केएल राहुल और विराट कोहली को भी आउट किया था बता दे, उस मुकाबले में टीम इंडिया को 10 विकेट से बड़ी हार का सामना करना पड़ा था

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button